×

Morning News Bulletin, गुरूवार 28 जनवरी, डालिए एक नजर बड़ी खबरों पर !

 

Assam में भाजपा ने बीपीएफ को छोड़ा, यूपीपीएल से मिलकर चुनाव लड़ेगी

असम की सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी ने बुधवार को घोषणा की कि वह मौजूदा सहयोगी बोडोलैंड पीपुल्स फ्रंट (बीपीएफ) के बजाय अपने नए सहयोगी युनाइटेड पीपुल्स पार्टी लिबरल (यूपीपीएल) के साथ गठबंधन कर आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

Karnataka में विधान परिषद सभापति पद की जद-एस की मांग पर भाजपा सहमत

गुरुवार से शुरू हो रहे एक सप्ताह तक चलने वाले विधानमंडल सत्र के दौरान सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस से कर्नाटक विधान परिषद के सभापति पद हथियाने के लिए जनता दल (एस) से हाथ मिलाया है।

गणतंत्र दिवस पर हिंसा के लिए भाजपा जिम्मेदार : AAP

किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान हंगामा, पुलिसकर्मियों के साथ झड़प, सार्वजनिक संपत्तियों को नुकसान पहुंचाए जाने और लालकिले पर धार्मिक झंडा फहराए जाने के अगले दिन आम आदमी पार्टी (आप) ने इन घटनाओं की निंदा करते हुए इसके लिए केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी को जिम्मेदार ठहराया।

किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान हिंसा के लिए राहुल गांधी जिम्मेदार : Javedkar

दिल्ली में गणतंत्र दिवस पर किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान हिंसा के लिए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कांग्रेस और राहुल गांधी को जिम्मेदार ठहराया है।

ISL-7 : किस्मत ने जमशेदपुर को हार से बचाया, ब्लास्टर्स से बांटे अंक

जमशेदपुर और केरला ब्लास्टर्स के बीच बुधवार को बोम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में खेला गया हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन का 73वां मैच गोलरहित बराबरी पर छूटा।