×

Morning News Bulletin, गुरूवार 25 फरवरी, डालिए एक नजर बड़ी खबरों पर !

 

Mamta ने Modi को खत लिख सबके लिए टीके खरीदने में मदद मांगी

विधानसभा चुनाव वाले राज्य पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कोविड-19 के टीके आवश्यक मात्रा में खरीदने में केंद्र से सहयोग करने का अनुरोध किया।

मप्र में भाजपा के धनबल, संगठन से मुकाबला : Kamal Nath

कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने महिला कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से संगठन की मजबूती पर जोर देते हुए कहा कि “हमारा मुकाबला भाजपा के धनबल, प्रशासनिक दबाव और संगठन से है।”

Farmers Congress 26 फरवरी को कृषि मंत्रालय का घेराव करेगी

किसान कांग्रेस ने तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के प्रदर्शन के तीन महीने पूरे होने पर 26 फरवरी को कृषि मंत्रालय का घेराव करने का ऐलान बुधवार को किया।

गृहमंत्री Amit Shah करेंगे असम का दौरा, मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में लेंगे हिस्सा

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह गुरुवार को चुनावी राज्य असम का दौरा करेंगे। इस दौरान वह कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। दौरे के दौरान सबसे पहले वह नगांव के महामृत्युंजय मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में हिस्सा लेंगे।

Ahmedabad Test : अक्षर का ‘छक्का’ और रोहित के अर्धशतक से भारत मजबूत (राउंडअप)

लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल के छह विकेटों के बाद रोहित शर्मा (नाबाद 57) की जिम्मेदारी भरी पारियों के सहारे भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ यहां मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन बुधवार को अपनी स्थिति मजबूत कर ली है।