×

मोर्निंग न्यूज बुलेटिन, 01 दिसम्बर मंगलवार, डालिए एक नजर बडी खबरों पर !

 

किसान आंदोलन चोटी पर, हरियाणा में मिल रहा सभी वर्गों का समर्थन : Gurnam Singh

भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के प्रदेश अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढुनी ने सरकार को किसान आंदोलन के शक्ल में आगे और विस्तार होने और दिल्ली की सभी बॉर्डर को सील करने की चेतावनी दी है।

Madhya Pradesh में सुशासन सरकार की प्राथमिकता : शिवराज

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की जनता के नाम दिए अपने संदेश में कहा है कि सुशासन मध्यप्रदेश सरकार की प्राथमिकता है।

BJP का आरोप, केजरीवाल सरकार ने 60 प्रतिशत कम कर दी कोरोना टेस्टिंग

भाजपा ने दिल्ली में कोरोना की रोकथाम को लेकर केजरीवाल सरकार पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। भाजपा की दिल्ली इकाई ने कहा है कि केजरीवाल सरकार के गैरजिम्मेदार रवैये के कारण दिल्ली में कोरोना की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है।

PM Modi ने काशी से देश व दुनिया को शांति और सौहार्द का दिया संदेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को काशी से देश और दुनिया को भारतीय संस्कृति के साथ शांति और सौहार्द का भी संदेश दिया। सच तो यह है कि बुद्ध के प्रथम उपदेश स्थली सारनाथ का दर्शन मोदी का चीन की विस्तारवादी और युद्धोन्मादी रणनीति को करारा जवाब है।

Gavaskar ने 1975-76 में अपनी पैटरनिटी लीव को लेकर तोड़ी चुप्पी

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने स्पष्ट किया है कि वर्ष 1975-76 में जब भारतीय टीम न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के दौरे पर थी, तो उन्होंने वापस भारत लौटने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से पैटरनिटी लीव (पितृत्व अवकाश) नहीं मांगी थी।