×

Morning News Bulletin, सोमवार 03 मई, डालिए एक नजर बड़ी खबरों पर !

 

भाजपा को ममता को कम नहीं आंकना चाहिए था’ : Chandra Kumar Bose

पश्चिम बंगाल में भाजपा के सत्ता तक न पहुंच पाने पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस के बड़े भाई शरत चंद्र बोस के पोते चंद्र कुमार बोस ने कहा कि भाजपा को अपन्ी प्रतिद्वंद्वी तृणमूल कांग्रेस और पार्टी सुप्रीमो ममता बनर्जी को ‘कम नहीं आंकना चाहिए था’

BJP ने बंगाल में 5 सांसदों को लड़ाया था, सिर्फ 2 जीतने में रहे सफल

भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव के मैदान में कुल पांच सांसदों को उतारा था, जिसमें सिर्फ दो जीतने में सफल रहे। केंद्रीय राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो सहित अन्य तीन चुनाव हार गए।

Madhya Pradesh : दमोह उप-चुनाव में कांग्रेस की जीत तय

मध्यप्रदेश के दमोह जिले में हुए विधानसभा के उप-चुनाव में कांग्रेस ने निर्णायक बढ़त हासिल कर ली है। अब तक 24 चक्र की मतगणना हो चुकी है और कांग्रेस के उम्मीदवार अजय टंडन ने भाजपा उम्मीदवार राहुल लोधी पर 14 हजार से ज्यादा वोटों की बढ़त बनाई है।

Delhi के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के पिता का कोरोना से निधन

रविवार को दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के पिता का कोरोना से देहांत हो गया। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत कई नेताओं ने इस घटना पर अपना शोक जाहिर किया है।

राहुल वापसी करेंगे, आज मेरा दिन था : Mayank Agarwal

आईपीएल के 14वें सीजन के 29वें मुकाबले में दिल्ली कैपिल्स के खिलाफ 99 रनों की नाबाद पारी खेलने वाले पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने कहा है कि बल्लेबाजी में आज उनका दिन था।