×

Morning News Bulletin, शुक्रवार 30 अप्रैल, डालिए एक नजर बड़ी खबरों पर !

 

Bengal में भाजपा ने टीएमसी, वाम दलों के गढ़ में मजबूत पकड़ बनाई

एक्जिट पोल के अनुसार, पश्चिम बंगाल में भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए को ममता बनर्जी की अगुवाई वाली टीएमसी और वाम दलों की मजबूत पकड़ वाली 79 सीटों में से 37 से अधिक सीटें मिलती दिख रही है।

BJP को समूचे पश्चिम बंगाल में मिले वोट : सर्वे

भाजपा भले ही पश्चिम बंगाल में सरकार नहीं बना रही है, लेकिन पार्टी ने पूरे राज्य में अपनी उपस्थिति दर्ज कराकर राज्य में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है।

कोरोना को मात देकर घर लौटे कांग्रेस नेता Anand Sharma

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा कोरोना वायरस को मात देकर घर वापस लौट आए हैं, यह जानकारी उन्होंने खुद दी। इतना ही नहीं, उन्होंने स्वास्थ्य कर्मियों का आभार भी व्यक्त किया है।

Bengal में मुसलमानों ने टीएमसी और असम में कांग्रेस-एआईयूडीएफ को वोट दिया : सर्वे

सी-वोटर एग्जिट पोल के सर्वे के मुताबिक, पश्चिम बंगाल में मुस्लिम आबादी ने वाम दलों और कांग्रेस को धूल चटा दी और पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली टीएमसी के लिए मतदान किया, मगर दो जिलों मुर्शिदाबाद और मालदा को छोड़कर, जबकि उन्होंने असम में कांग्रेस और एआईयूडीएफ गठबंधन को वोट दिया।

IPL-14 : कोलकाता को 7 विकेट से हराकर दिल्ली ने दर्ज की पांचवीं जीत (राउंडअप)

फॉर्म में लौटे ओपनर पृथ्वी शॉ (82) की मैच जिताऊ पारी के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने गुरुवार को यहां के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 25वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को सात विकेट से हरा दिया।