×

Morning News Bulletin, शुक्रवार 23 अक्टूबर, डालिए एक नजर बडी खबरों पर !

 

शिअद सत्ता में आने पर किसान विरोधी बिलों को रद्द कर देगी : Sukhbir Badal

शिअद के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने यहां गुरुवार को कहा कि उनकी पार्टी जब राज्य की सत्ता में आएगी, तब केंद्र सरकार के किसान विरोधी बिलों को रद्द कर दिया जाएगा

Bihar : आयकर अधिकारी पहुंचे कांग्रेस दफ्तर, शक्ति सिंह गोहिल भड़के

बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय में गुरुवार को आयकर विभाग के अधिकारियों ने छापेमारी की। इस दौरान एक वाहन से करीब आठ लाख रुपये बरामद होने की सूचना है।

PM Modi गुजरात में 24 अक्टूबर को 3 परियोजनाओं का करेंगे शुभारंभ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अक्टूबर को गुजरात में तीन प्रमुख परियोजनाओं का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से उद्घाटन करेंगे। वह गुजरात के किसानों के लिए ‘किसान सूर्योदय योजना’ का भी शुभारंभ करेंगे।

भाजपा का कोरोना की मुफ्त वैक्सीन का वादा सिर्फ बिहार के लिए क्यों : Akhilesh Yadav

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के घोषणापत्र में मुफ्त कोरोना वैक्सीन के वादे को लेकर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने सवाल उठाया है।

IPL-13 : पांडे, विजय की शतकीय साझेदारी ने हैदराबाद को दिलाई जीत (राउंडअप)

सनराइजर्स हैदराबाद ने गुरुवार को मनीष पांडे (नाबाद 83 रन, 47 गेंदें, 4 चौके, 8 छक्के) और विजय शंकर (नाबाद 52 रन, 51 गेंदें, 6चौके) के बीच हुई शतकीय साझेदारी के दम पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स को आठ विकेट से करारी शिकस्त दी।