×

हुंडई क्रेटा का जबरदस्त मॉडिफाइड बॉडी रैप अंदाज़ आया सामने

 

हुंडई क्रेटा भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाली मिड-साइज एसयूवी है। यह सड़क पर सबसे अधिक देखा जाने वाला वाहन है। हुंडई ने पिछले महीने नई क्रेटा की 12,284 यूनिट की बिक्री की है। नई हुंडई क्रेटा को पहले से अधिक स्टाइलिश डिजाइन दिया गया है। हालांकि, ग्राहक अपने पसंद के अनुसार इसे मॉडिफाई करते हैं।अभी हाल ही में हुंडई क्रेटा के मॉडिफाइड मॉडल की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं।दरअसल, इस कार में बॉडी रैप किया गया है जिससे कार का लुक बदल गया है। कार में बॉडी रैप से इसके अंदर और बाहर के रंग को पूरी तरह से पुनर्जीवित किया गया है। पहली चीज जो आपको तुरंत दिखाई देगी, वह है ग्रीन मॉन्स्टर रैप जो पूरे एसयूवी को कवर करता है।

बॉडी रैप वास्तव में वाहन को अलग लुक देने का करने का सबसे आसान तरीका है। यह बॉडी रैप केवल कार के बाहरी पैनल में किया गया है। बॉडी रैप के ख़राब होने या स्क्रैच पड़ने पर इसे बदलना आसान होता है।हुंडई क्रेटा को भारत में 2015 में लॉन्च किया गया था जिसके बाद कंपनी ने इसी साल इसे फेसलिफ्ट अवतार में उतारा है। हुंडई भारत में निर्मित कारों को 88 से अधिक देशों में एक्सपोर्ट करती है।

हुंडई भारत में कुछ वर्षों से कारों की सबसे बड़ी निर्यातक बनकर उभरी हैहुंडई के चेन्नई प्लांट से 10 मॉडलों को एक्सपोर्ट किया जाता है, इनमे सैंट्रो, ग्रैंड आई10 निओस, एक्सेंट, औरा, एलीट, आई20, आई20 एक्टिव, वरना, वेन्यू और क्रेटा शामिल हैं। कंपनी ने सिर्फ भारत में ही क्रेटा के 5 लाख यूनिट की बिक्री की है।