×

साउथ की फेमस हेरोइन मालविका मोहनन ने रॉयल एनफील्ड बाइक के साथ शेयर की तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

 

साउथ इंडियन एक्ट्रेस मालविका मोहनन (Malavika Mohanan) अपनी ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। मालविका समय-समय पर अपने सोशल मीडिया पेज पर ग्लैमरस और अल्ट्रा-मॉडर्न तस्वीरें पोस्ट करती हैं, जिसपर उनके फैन्स की लाइक और कमेंट्स की झड़ी लग जाती है।अभी हाल ही में मालविका ने अपने ग्लैमरस अंदाज में एक बाइक के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की है और देखते ही देखते उनकी तस्वीर वायरल हो गई है।दरअसल, इस पोस्ट में मालविका ने रॉयल एनफील्ड मिटिओर 350 के साथ अपनी तस्वीर खिंचवाई है। उनका यह पोस्ट वायरल होने के बाद कुछ फैन्स उनसे बाइक चलाते हुए तस्वीर साझा करने की बात कह रहे हैं। उन्होंने कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, “शुक्रवार का दिन बाइक राइडिंग का है।रॉयल एनफील्ड मिटिओर 350 की बात करें

तो यह कंपनी की लेटेस्ट बाइक है। इस बाइक में नया 350 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया गया है जो परफॉर्मेंस और फ्यूल एफिशिएंसी में काफी बेहतर प्रदर्शन देता है। इसका इंजन 20.2 बीएचपी का पॉवर और 27 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है।मिटिओर 350 होंडा सीबी हाइनेस 350 को टक्कर देती है। मिटिओर 350 में कंपनी ने टर्न बाय टर्न ट्रिपर नेविगेशन सिस्टम दिया गया है जो अन्य 350 सीसी मॉडलों में नहीं मिलता है।

आपको बता दें कि कंपनी इस बाइक को भारत के बाहर थाईलैंड, यूके और यूरोप में भी बेच रही है और अभी हाल में इसकी बिक्री अमेरिका में भी शुरू की गई है।फीचर्स की बात करें तो इसमें दिया गया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल खास है। इसके अलावा इस बाइक में एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट, नए एलॉय व्हील, अपडेटेड ब्रेक और क्लच लीवर दिए गए हैं। इस बाइक में ब्लैक मैट फिनिश अलॉय व्हील दिए गए हैं।