×

भारत में Citroen C3 Aircross इंस्पायर्ड CC21 कॉम्पैक्ट SUV स्पॉटेड टेस्टिंग

 

Citoen C5 Aircross हमारे बाजार में पहले ही बिक्री के लिए जा चुका है और अगला मॉडल जो लाइन-अप में शामिल हो रहा है, भारत के लिए C3 Aircors का व्युत्पन्न होगा। अब Citroen C3 Aircross को भारत में पहले भी सैंस छलावरण परीक्षण के लिए देखा गया है, लेकिन ये नए जासूस शॉट जो ऑनलाइन सामने आए हैं, दो नए छलावरण परीक्षण खच्चरों का परीक्षण कर रहे हैं।

यह Citroen CC21 (कोडनेम) है जिसे मैंगलोर में परीक्षण के लिए देखा गया था। फ्रांसीसी कार निर्माता ने पहले ही कहा था कि यह भारत-विशिष्ट मॉडल का विकास और स्थानीय रूप से विनिर्माण करेगा जो अंतरराष्ट्रीय बाजारों में भी बेचा जाएगा।Citroen CC21 को अत्यधिक स्थानीय कॉमन मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म (CMP) द्वारा रेखांकित किया जाएगा जो विशेष रूप से उभरते बाजारों जैसे कि ब्राजील और भारत के लिए विकसित किया गया है। छलावरण के बावजूद, CC21 का सिल्हूट आपको C3 एयरक्रॉस की याद दिलाएगा

और आप साइड एयर डैम के साथ स्वेप्ट बैक डिज़ाइन के साथ स्प्लिट हेडलैम्प सेटअप जैसे समान तत्वों को भी देखेंगे। यहां तक ​​कि आयाम लगभग समान दिखते हैं और घुमावदार डिजाइन भाषा अपरिहार्य है।हुड के तहत, Citroen CC21 को 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिलने की संभावना है जो लगभग 100 बीएचपी और 160 एनएम का पीक टॉर्क देता है।

यह एक पांच-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के लिए काम आएगा, जबकि एक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वैकल्पिक होना चाहिए। अब हमने CC21 के केबिन को अभी तक नहीं देखा है, लेकिन अंदर भी C3 एयरक्रॉस से प्रेरणा लेने की उम्मीद है। CC21 भी बहुत अच्छी तरह से लोड होने की संभावना है जब यह सुविधाओं विभाग की बात आती है।