×

टीवीएस ने ID 40 करोड़ का समर्थन COVID-19 के खिलाफ लड़ने के लिए किया

 

टीवीएस मोटर कंपनी ने सुंदरम क्लेटन और उसकी समूह की कंपनियों के साथ मिलकर crore 40 करोड़ का वादा किया है, ताकि देश भर में सीओवीआईडी -19 महामारी के प्रसार को रोकने के प्रयासों का समर्थन किया जा सके। टीवीएस ने एक बयान में कहा कि इस फंड का इस्तेमाल देश भर में ऑक्सीजन की सांद्रता, पीपीई किट, दवाइयां और चिकित्सा उपकरणों की आपूर्ति के लिए किया जाएगा।

टीवीएस मोटर कंपनी और सुंदरम क्लेटन लिमिटेड की सामाजिक शाखा श्रीनिवासन सर्विसेज ट्रस्ट (एसएसटी) द्वारा पहल की गई है, पिछले साल टीवीएस मोटर कंपनी ने COVID की पहली लहर के दौरान विभिन्न राज्यों में राहत प्रयासों के लिए crore 60 करोड़ के योगदान की घोषणा की थी। -19 महामारी। पिछले एक साल में, कंपनी ने 2 मिलियन से अधिक भोजन पैकेट और 1 मिलियन से अधिक फेस मास्क स्वास्थ्य सेवा और आवश्यक सेवा श्रमिकों को प्रदान किए हैं।

नवीनतम पहल के हिस्से के रूप में, TVS COVID-19 महामारी की चल रही दूसरी लहर के दौरान, तमिलनाडु, कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश में आवश्यक सेवाओं के श्रमिकों के लिए अस्पतालों और स्वास्थ्य केंद्रों में प्रति दिन 2,000 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स और 20,000 से अधिक भोजन पैकेटों की आपूर्ति करेगा। कंपनी इन राज्यों में एक लाख से अधिक फेस मास्क, हजारों ऑक्सीमीटर और पीपीई किट, हैंड सैनिटाइटर, साथ ही 500 से अधिक सरकारी स्वास्थ्य केंद्रों और अस्पतालों में आवश्यक दवाएं भी वितरित करेगी।

इस पर टिप्पणी करते हुए, टीवीएस मोटर कंपनी के अध्यक्ष वीनू श्रीनिवासन ने कहा, “हम अपने देश में COVID-19 के प्रकोप की घातक दूसरी लहर के कारण एक अभूतपूर्व संकट का सामना कर रहे हैं। यह स्थिति मांग करती है कि हम गंभीर को कम करने की दिशा में अपने दृष्टिकोण को एकजुट करें। महामारी का प्रभाव। हम ग्रामीण भारत में विभिन्न स्वास्थ्य केंद्रों को सहायता प्रदान करने और जमीनी स्तर पर आसान चिकित्सा सुलभता प्रदान करने के लिए सरकार के साथ काम कर रहे हैं।