×

एक क्रूज नियंत्रण की प्रतीक्षा करें, पहाड़ी धारक ओली इलेक्ट्रिक स्कूटर में अधिक समय प्राप्त कर सकते हैं

 

ऑटो न्यूज़ डेस्क- ऑली इलेक्ट्रिक एस 1 और एस 1 प्रो स्कूटर जल्द ही अपनी पहली ओटीए सॉफ्टवेयर अपडेट प्राप्त होंगे। आइवी निर्माता हाल ही में बताया कि सॉफ्टवेयर अद्यतन की तुलना में अधिक तीन महीने लगेंगे ग्राहकों तक पहुंचने के कर सकते हैं। मुख्य विपणन अधिकारी Olla इलेक्ट्रिक में, हाल ही में कंपनी है, जबकि अपने ग्राहकों के लापता अपने ग्राहकों को एक इलेक्ट्रिक स्कूटर को मारना चाहते थे। भविष्य में समय के साथ-साथ जोड़े गए नए नई सुविधाओं गुजरती हैं।


"इसलिए, इस तरह क्रूज नियंत्रण, पहाड़ी पकड़, नेविगेशन आदि के रूप में सुविधाएं हैं .. हम अगले कुछ महीनों में इसे वितरित करने जा रहे हैं। हम वितरित करने के लिए जा रहे हैं और है कि उन सुविधाओं के बारे में नहीं है। हम सीखना होगा और हम सीखेंगे अधिक से अधिक सुविधाओं ग्राहकों जबकि स्कूटर का उपयोग कर पाने के लिए और हम अपने स्कूटर में वादा कर रहे हैं के बाद ओला पिछले साल नवंबर में फिर से शुरुआत पिछले महीने। एच टी ऑटो टेस्ट से पहले शुरू कर दिया है, जबकि हिंदुस्तान टाइम्स ऑटो टेस्ट फिर से नवंबर में वापस आ गया है, जबकि Olla है कोई सॉफ्टवेयर बीटा संस्करण। हालांकि, कंपनी ने भी कुछ सुविधाओं को सबसे पहले लॉट में जोड़ा जा सकता बुलाया था और फिर वे तो ओटीए सॉफ्टवेयर अद्यतन करने के लिए जोड़ दिया जाएगा।


"हमारे लिए, स्कूटर एक सॉफ्टवेयर प्लेटफार्म है, क्योंकि यह एक हार्डवेयर मंच है और सितंबर में हम सॉफ्टवेयर में आने के लिए है कि सॉफ्टवेयर है कि खोल दिया गया है जा रहे हैं और जब मीडिया एक सवारी बना, हम सॉफ्टवेयर छोड़ने के लिए जा रहे हैं कि सॉफ्टवेयर के अंदर आ जाएगा और हम साक्षात्कार के दौरान 2022 "Doodle ने कहा में कई महीनों में एक महत्वपूर्ण सॉफ़्टवेयर अद्यतन के रूप में छोड़ देंगे। शुक्रवार को गीला बाहर आया बिजली अर्थशास्त्र और आलोचना के बीच ग्राहकों को समझाने के लिए। सरकार Dru के कम से कम 500 इकाइयों के साथ कम से कम 500 स्कूटर की तुलना में कम से कम 500 स्कूटर दिखाया। कंपनी ने भी एआरएआई श्रेणी की असली श्रेणी और उसके एस 1 और एस 1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर की व्याख्या की।