×

फाॅक्सवैगन ने भारत में अपनाया नया ब्रांड लोगो तैयार किया जाने खास , सभी डीलरशिप की बदली तस्वीर

 

 

फॉक्सवैगन ने भारत में अपने नए लोगों को अपना लिया है। हाल ही में कंपनी ने भारत में अपने 150 डीलरशिप पर नए ब्रांड लोगो को प्रदर्शित किया है। एक बयान में कंपनी ने कहा है कि नया लोगो पहले से ज्यादा आकर्षक और यह कंपनी कि नवीनीकरण की रणनीति पर आधारित है। नए लोगो के साथ कंपनी ने अपने सभी डीलरशिप पर डिजिटल कनेक्टिविटी को भी बढ़ा दिया है ताकि ग्राहकों से प्रभावी तरीके से संपर्क बनाया जा सके। कंपनी ने बताया है कि वह अपने डीलर पार्टनर और कर्मचारियों को ऑनलाइन और ऑफलाइन माध्यम से ग्राहक केंद्रित प्रशिक्षण भी दे रही है। 

भारत में फॉक्सवैगन टाइगन का मुकाबला हुंडई क्रेटा, किया सेल्टोस और स्कोडा कुशाक से होगा। फॉक्सवैगन टाइगन को कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा गया है और इसकी काफी जानकारियां सामने भी आ चुकी हैं। फॉक्सवैगन टाइगन में 10-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जिसमे ब्लूटूथ स्मार्टफोन कनेक्टिविटी की सुविधा भी मिलती है।

केबिन में वायरलेस फोन चार्जिंग, ग्लोव बॉक्स, लेदर रैप्ड स्टीयरिंग व्हील, और गियर लीवर मिलता है। कार में वेन्टीलेटेड फ्रंट सीट, पैनारोमिक सनरूफ, यूएसबी चार्जिंग, ऑटोमेटिक क्लाइमेट और कई कनेक्टेड फीचर मिलते हैं। फॉक्सवैगन टाइगन के एक्सटीरियर की बात करें तो, सामने हिस्से में क्रोम प्लेट के साथ बड़ा ग्रिल, एलईडी हेडलैंप के साथ एलईडी डीआरएल दिया गया है। 

फॉक्सवैगन टाइगन को स्कोडा कुशाक जैसे इंजन विकल्प के लाया जा सकता है जिसमें 1.0 लीटर टर्बो यूनिट, 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल शामिल है। इसमें 6 स्पीड मैन्युअल व ऑटोमेटिक तथा 7 स्पीड डीएसजी का विकल्प दिया जा सकता है। यह कार इस साल के दूसरे छमाही में त्योहारों के समय लॉन्च की जा सकती है। फॉक्सवैगन भारत में इस साल पूरी तैयारी के साथ आई है और तेजी से बढ़ते एसयूवी सेगमेंट को टारगेट कर रही है।