×

Used Car: दो लाख रुपये से शुरू है इन लंबी और ऊंची कारों की कीमत, लिस्ट में महिंद्रा स्कॉर्पियो भी शामिल

 

कार न्यूज़ डेस्क- महिंद्रा ग्रुप कंपनी की महिंद्रा फर्स्ट चॉइस वेबसाइट पर हमें कई यूज्ड एसयूवी मिलीं, जो बेहद कम कीमत में उपलब्ध हैं। इनमें रेनो डस्टर से लेकर महिंद्रा स्कॉर्पियो तक शामिल हैं। हम आपको बता दें कि महिंद्रा फर्स्ट चॉइस यूज्ड कारों की डील करती है। आइए जानें कि आज कौन सी एसयूवी कारें हाथ में हैं।2012 रेनॉल्ट डस्टर आरएक्सएल डीजल 110 की कीमत 2 लाख रुपये है। यह कार कुल 85000 किमी चल चुकी है। कार किसी और की है। यह डीजल इंजन कार मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करता है। सफेद रंग की यह कार फरीदाबाद में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

2012 महिंद्रा स्कॉर्पियो वीएलएक्स 2डब्ल्यूडी एबीएस एटी बीएस-III के लिए 4.6 लाख रुपये की कीमत मांगी गई है। यह कार कुल 51500 किमी चल चुकी है। कार पहली मालिक है, डीजल इंजन के साथ आती है और स्वचालित ट्रांसमिशन पर चलती है। सफेद रंग की यह एसयूवी सिर्फ दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

2011 स्कोडा येटी एलिगेंस 4X4 की कीमत 2.25 लाख रुपये है। यह कार कुल 75000 किमी चल चुकी है। कार किसी और की है। यह डीजल इंजन कार मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करता है। भूरे रंग की यह कार नोएडा में बिक्री के लिए उपलब्ध है।2012 टोयोटा इनोवा 2.5 जी 7 एसटीआर बीएस IV की कीमत 4 लाख रुपये है। यह कार कुल 99946 किमी चल चुकी है। कार पहली मालिक है। यह डीजल इंजन कार मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करता है। ग्रे की यह कार फरीदाबाद में बिक्री के लिए उपलब्ध है।