×

Triumph ने भारत में लॉन्च की सबसे सस्ती Street Scrambler बाइक, कीमत है इतनी

 

बाइक न्यूज़ डेस्क- अपनी दमदार और परफॉर्मेंस बाइक्स के लिए मशहूर ब्रिटेन की बाइक निर्माता कंपनी ट्रायम्फ ने आज भारतीय बाजार में अपनी सबसे सस्ती स्ट्रीट स्क्रैम्बलर बाइक लॉन्च की। बेहद आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से लैस इस दमदार बाइक की शुरुआती कीमत 9.35 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

कंपनी ने इस बाइक में 900cc क्षमता के नए BS6 स्टैंडर्ड ट्विन इंजन का इस्तेमाल किया है। इंजन 64.1bhp की पावर और 80Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। जहां तक ​​कंपोनेंट्स और सस्पेंशन की बात है तो यह पिछली बाइक की तरह ही है।इसके फ्रंट में 41mm टेलिस्कोपिक फोर्क और रियर में ट्विन साइड स्प्रिंग सस्पेंशन दिया गया है। इसमें 19 इंच के पहिये और आगे की तरफ 310 मिमी डिस्क ब्रेक, 17 इंच के पहिये और पीछे की तरफ 255 मिमी डिस्क हैं। डुअल चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), स्विचेबल ट्रैक्शन कंट्रोल और यूएसबी चार्जिंग सॉकेट उपलब्ध हैं।

अन्य विशेषताओं में स्पोर्ट स्प्लिट सीटों के साथ गोल हेडलैंप, सिंगल साइडेड ट्विन एग्जॉस्ट, नॉबी टायर और बहुत कुछ शामिल हैं। यह बाइक अर्बन ग्रे, जेट ब्लैक, मैट आयरनस्टोन जैसे नए रंगों के साथ आती है। माना जा रहा है कि कंपनी बुकिंग के बाद अगले हफ्ते से बाइक की डिलीवरी शुरू कर देगी।