×

इस साल देशभर के 250 शहरों में मिलने लगेंगे AMO के इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स, मिलेगी बेहतर सर्विस

 

बाइक न्यूज़ डेस्क- पिछले कुछ वर्षों में भारत के इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर बाजार में जबरदस्त वृद्धि हुई है और नई ईवी कंपनियां इस प्रयास में तेजी से आगे बढ़ रही हैं। श्रृंखला में, तेजी से बढ़ते इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ब्रांड एमओ इलेक्ट्रिक बाइक्स ने वित्तीय वर्ष 2022 की चौथी तिमाही में 200 से अधिक डीलरों के साथ सौदों पर हस्ताक्षर करने की योजना बनाई है। यह रणनीतिक कदम कंपनी के बढ़ते संचालन के अनुरूप है और एक विश्वसनीय, टिकाऊ और लागत प्रभावी समाधान प्रदान करने का प्रयास करता है। - देश भर के ग्राहकों के लिए प्रभावी ई-मोबिलिटी समाधान।


हम आपको यह भी बताना चाहेंगे कि एएमओ के पास आज बाजार में कई शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर हैं, जिनमें विशेष रूप से एएमओ जनता, एएमओ इंस्पायरर, एएमओ फिएस्टा और एएमओ एस-पिन शामिल हैं। बजट रेंज के ये इलेक्ट्रिक स्कूटर खूब बिक रहे हैं। इन उत्पादों के लिए धन्यवाद, एमओ इलेक्ट्रिक बाइक ने पिछले 7 महीनों में प्रभावशाली वृद्धि दिखाई है और कंपनी ने प्रति माह 350 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि की है। मासिक आधार पर बिक्री में 400 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि हुई है।


यहां यह उल्लेख किया जा सकता है कि एएमओ मोबिलिटी ने पिछले 40 दिनों में भारत के 100 से अधिक शहरों में मजबूत उपस्थिति वाले 50 डीलरों को जोड़ा है। वर्तमान में, ई-मोबिलिटी ब्रांड के पास 150 डीलर हैं और वित्त वर्ष 22 में 350 से अधिक डीलरों को जोड़ने का लक्ष्य है। नए ई-मोबिलिटी उत्पादों के आगामी लॉन्च के साथ, एएमओ इलेक्ट्रिक बाइक वित्तीय वर्ष 2022-23 में लगभग एक लाख यूनिट बेचने की योजना बना रही है। इसके अलावा, कंपनी नई प्रौद्योगिकियों और उत्पादों के अनुसंधान और विकास में अपने निवेश को मजबूत कर रही है।कंपनी की आगामी नीति पर बोलते हुए एमओ मोबिलिटी के एक अधिकारी ने कहा कि एएमओ ने पिछले कुछ महीनों में प्रभावशाली वृद्धि दर्ज की है।