×

Nissan Magnite का यह डुअल-टोन रंग विकल्प हुआ बंद, जानें कितने रंगों में है उपलब्ध

 

कार न्यूज़ डेस्क - कंपनी ने कॉम्पैक्ट SUV के Onyx Black और Flare Garnet Red और Nissan Magnet के डुअल-टोन कलर ऑप्शन को बंद कर दिया है। कंपनी की वेबसाइट और ब्रोशर से हटाकर निसान मैग्नाइट अब पांच मोनो टोन और तीन डुअल टोन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। निसान मैग्नेट पांच कलर ऑप्शन- ब्लेड सिल्वर, ओनिक्स ब्लैक, फ्लेयर गार्नेट रेड, सैंडस्टोन ब्राउन और स्टॉर्म व्हाइट में उपलब्ध है। वहीं, तीन डुअल टोन कलर ऑप्शन में विविड ब्लू के साथ स्टॉर्म व्हाइट, टूमलाइन ब्राउन के साथ ओनिक्स ब्लैक और पर्ल व्हाइट के साथ ओनिक्स ब्लैक शामिल हैं। कंपनियां आमतौर पर अतिरिक्त लागत बचाने के लिए कम मांग वाले वेरिएंट, रंग विकल्प या सुविधाओं को हटा देती हैं।


निसान मैगनेट का एक नया वेरिएंट जल्द ही लॉन्च होने वाला है, यह एक्सवी एग्जीक्यूटिव वेरिएंट होगा। इसे XL और XV वेरिएंट के बीच रखा जाएगा और इसकी कीमत Rs. 52,000 और। निसान मैग्नेट के इस नए वेरिएंट की डिटेल सामने आई है। निसान मैगनेट के नए वेरिएंट के आने से ग्राहकों को अब इस कॉम्पैक्ट एसयूवी में एक नया विकल्प मिलेगा। आपको बता दें कि यह सेगमेंट देश के कार बाजार में सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी सेगमेंट में से एक है, लेकिन फिर भी, मैग्नेट की बिक्री अच्छी चल रही है और यह कंपनी का सबसे ज्यादा बिकने वाला मॉडल बन गया है।


 इस सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी के नए वेरिएंट में बाहर की तरफ 16-इंच डायमंड कट अलॉय व्हील और दरवाजों पर सिल्वर क्लैडिंग होगी। बच्चों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए, इंटीरियर में कप होल्डर के साथ रियर सीट आर्मरेस्ट, 60:40 स्प्लिट सीट, ड्राइवर सीट हाइट एडजस्टमेंट, आगे की सीट पर बैक पॉकेट और आइसोफिक्स माउंट होगा। इसके साथ ही मैग्नाइट एक्सवी एग्जीक्यूटिव वेरिएंट में एंड्रॉइड ऑटो के साथ 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, इन-बिल्ट नेविगेशन, वायरलेस मिरर लिंक और वीडियो प्ले मिलेगा।