×

Royal Enfield ने बाइक्स की स्थानीय असेंबली लॉन्च करने के लिए अपनी थाई महत्वाकांक्षाओं का विस्तार किया

 

बाइक न्यूज़ डेस्क - रॉयल एनफील्ड ने गुरुवार को दक्षिण पूर्व एशिया क्षेत्र में बढ़ते दोपहिया बाजार की निगरानी के लिए थाईलैंड में अपनी स्थानीय असेंबली यूनिट और सीकेडी (फुली नॉक-डाउन) सुविधा शुरू करने की घोषणा की। चेन्नई में अपनी अत्याधुनिक विनिर्माण सुविधाओं के अलावा, अर्जेंटीना और कोलंबिया के बाद यह तीसरी स्थानीय सीकेडी सुविधा है। Royal Enfield की लोकल असेंबली यूनिट न सिर्फ लोकल डिमांड बल्कि डिस्ट्रीब्यूशन हब को भी दोगुना कर देगी. इंडोनेशिया, वियतनाम और अन्य जैसे दक्षिण पूर्व एशियाई देशों के लिए। कंपनी को विश्वास है कि इससे संभावनाओं को और बढ़ावा मिलेगा और विकास के अवसरों में वृद्धि होगी।


रॉयल एनफील्ड के कार्यकारी निदेशक बी गोविंदराजन ने कहा, "व्यावसायिक विकास और बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए एक रणनीतिक दृष्टिकोण के साथ, हम 2020 में अर्जेंटीना और फिर कोलंबिया में शुरू होने वाले प्राथमिकता वाले बाजारों में स्थानीय असेंबली इकाइयों की स्थापना के लिए तत्पर हैं।" अपनी यात्रा को जारी रखने और एशिया प्रशांत क्षेत्र में पहली बार अपनी यात्रा को आगे बढ़ाने के लिए, हमें थाईलैंड में सीकेडी असेंबली प्लांट के शुभारंभ की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। इसकी शुरुआत 650 से होगी।


रॉयल एनफील्ड ने पहली बार 2015 में थाई बाजार में प्रवेश किया और दावा किया कि उसने यहां और एशिया-प्रशांत (एपीएसी) क्षेत्र में महत्वपूर्ण प्रगति की है। कंपनी का कहना है कि यह अब थाईलैंड, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और कोरिया जैसे बाजारों में प्रीमियम, मध्यम आकार के मोटरसाइकिल सेगमेंट में शीर्ष पांच खिलाड़ियों में से एक है। इसलिए, रॉयल एनफील्ड उत्पादों की बढ़ती मांग ने कंपनी को अभी के लिए आश्वस्त किया है। इस क्षेत्र में खुदरा नेटवर्क के विस्तार पर ध्यान केंद्रित करते हुए, यहां और थाईलैंड में स्थानीय असेंबली खोलें।