×

मारुति सुजुकी XL6 फेसलिफ्ट को भारतीय सड़कों पर टैस्टिंग के दौरान देखा गया

 

कार न्यूज़ डेस्क - भारतीय सड़कों पर Maruti Suzuki XL6 के प्रोटोटाइप मॉडल की कुछ डरपोक तस्वीरों का परीक्षण किया जा रहा है। जबकि कुछ का मानना ​​है कि यह एक टोयोटा कार हो सकती है, यह तस्वीर से मारुति सुजुकी की प्रीमियम 6-सीटर एमपीवी का एक मिड-लाइफ फेसलिफ्ट मॉडल जैसा दिखता है। मारुति सुजुकी इंडिया ने 2022 में नई विटारा ब्रेज़ा और ब्लैनो समेत कई नई कारों को लॉन्च करने की योजना बनाई है, और ऐसा लगता है कि नया एक्सएल 6 फेसलिफ्ट सूची में शामिल हो जाएगा।


तस्वीरों से हम कार के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दे सकते, हालांकि ओपन सेक्शन के आधार पर हम कह सकते हैं कि कार रिडिजाइन्ड फेस के साथ आएगी, जिसमें नई और पतली हेडलाइट्स मिल सकती हैं। ऐसा लगता है कि ग्रिल भी बदल गया है और इसमें अब हनीकॉम्ब मेश पैटर्न है जबकि फ्रंट बम्पर वही रहता है। हालांकि हमें कार के पिछले हिस्से में बहुत अच्छा लुक नहीं मिला, लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि 2022 मारुति सुजुकी एक्सएल6 नई एलईडी टेललाइट्स, नए बंपर और नए अलॉय व्हील के साथ आएगी।


हमने इन तस्वीरों में कार का इंटीरियर नहीं देखा, लेकिन ऐसा लग रहा है कि कार अभी भी 6-सीटर के साथ आएगी। ऐसी भी अफवाहें हैं कि मारुति 7-सीटर वैरिएंट पर काम कर रही है, जिसमें दूसरी पंक्ति में बेंच सीट होगी और कार का नाम XL7 हो सकता है। हालांकि, अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। जहां तक ​​XL6 फेसलिफ्ट का सवाल है, केबिन में कुछ नए फीचर्स और टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, ऑटो एसी और रियर एसी वेंट जैसे आइटम बनाए रखने की संभावना है। मारुति सुजुकी वायरलेस चार्जर और पावर एडजस्टेबल सीट जैसे फीचर्स भी दे सकती है।