×

Maruti Suzuki इन मॉडल पर दे रही है 54,000 तक का डिस्काउंट, जानिए कब तक है ऑफर

 

ऑटो न्यूज़ डेस्क,  भारत की वाहन निर्माता कंपनी Maruti सालों से लोगों के दिलों पर राज कर रही है. अच्छा माइलेज, सस्ते मेंटेनेंस और कम कीमत में शानदार फीचर्स की वजह से आज भी लोग मारुति की गाड़ियों पर भरोसा जताते हैं। अगर इन सब बातों को जानने के बाद आपने भी मारुति कंपनी की कार खरीदने का मन बना लिया है तो आपको भी एक अच्छा ऑफर बताया जाएगा।

किन कारों पर है छूट?
चौपहिया वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी अपनी तीन कारों पर 54,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। इसमें मारुति सुजुकी इग्निस, सियाज और बलेनो जैसे शानदार मॉडल भी शामिल हैं। दरअसल, भारत में नए और कड़े बीएस6 स्टेज-2 और आरडीआई एमिशन नॉर्म्स के अनुपालन के चलते कंपनी अपनी कारों की खरीद पर बंपर डिस्काउंट दे रही है।


54,000 रुपये तक की छूट
मारुति सुजुकी अपनी शानदार हैचबैक इग्निस पर आकर्षक डिस्काउंट दे रही है। इस कार को खरीदने पर आपको 54,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। इसमें आपको 35,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 15,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर और 4,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है।

बलेनो पर क्या है ऑफर?
इसी तरह मारुति सुजुकी बलेनो पर भी कंपनी 35,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। कंपनी यह ऑफर कार की बिक्री के आंकड़े बढ़ाने के लिए दे रही है। हालांकि, इसके ऑटोमैटिक और सीएनजी वेरिएंट पर कोई ऑफर उपलब्ध नहीं है।

सियाज पर क्या है ऑफर?
मारुति सुजुकी सियाज सेडान पर कंपनी 28,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। इसमें 25,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर और 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है।