×

महिंद्रा ने नई XUV700 के लिए सिर्फ 2 हफ्ते में हासिल की 65,000 से ज़्यादा बुकिंग

 

कार न्यूज़ डेस्क-महिंद्रा ने पुष्टि की है कि एक्सयूवी700 के लिए 65,000 बुकिंग शुरू होने की तारीख से सिर्फ दो सप्ताह में प्राप्त हुई हैं। महिंद्रा ने यह भी घोषणा की है कि कंपनी 30 अक्टूबर से ग्राहकों को एसयूवी के पेट्रोल वेरिएंट की पेशकश शुरू करेगी, जबकि डीजल वेरिएंट की डिलीवरी नवंबर के आखिरी सप्ताह से शुरू होगी। मजबूत मांग को देखते हुए, ऑटोमेकर ने ग्राहकों के लिए डिवाइस और एल्गोरिथम के आधार पर डिलीवरी प्रक्रिया शुरू करने के लिए एक वैश्विक परामर्श फर्म के साथ एक समझौता किया है। 27 अक्टूबर से डीलरशिप के माध्यम से ग्राहकों को एसयूवी के पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट प्राप्त करने का समय घोषित किया जाएगा।

महिंद्रा ने पहले कहा था कि नई एसयूवी की शुरुआती कीमत बुकिंग के लिए 25,000 रुपये तक होगी और अब शुरुआती कीमत 50,000 रुपये बढ़ाकर 12.49 लाख रुपये कर दी गई है। नई कार को 2 मुख्य ट्रिम्स MX और AX में लॉन्च किया गया है, जिनमें से MX केवल मैन्युअल गियरबॉक्स में उपलब्ध है। AX सीरीज में AX3, AX5 और AX7 वेरिएंट हैं, जो सभी पेट्रोल और डीजल वेरिएंट में उपलब्ध हैं। Mahindra Automotive 2.0-लीटर Amstellian Turbo पेट्रोल और 2.2-लीटर Amhawk डीजल इंजन वाली SUVs ऑफर करती है। कंपनी दोनों इंजनों के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन की पेशकश करती है।

Mahindra & Mahindra ने इस हफ्ते XUV700 के 2 नए महंगे वेरिएंट पेश किए हैं। कंपनी का कहना है कि नए वेरिएंट को ग्राहकों की डिमांड के मुताबिक लॉन्च किया गया है. नया लग्जरी वेरिएंट टॉप मॉडल AX7 पर आधारित है जिसकी कीमत सामान्य मॉडल से 1.80 लाख रुपये ज्यादा है। इसमें सोनी 3डी साउंड सिस्टम, इलेक्ट्रिक डोर हैंडल, 360 डिग्री सराउंड व्यू, ब्लाइंड व्यू मॉनिटरिंग, इलेक्ट्रॉनिक पार्क ब्रेक, ड्राइवर नी एयरबैग, पैसिव कीलेस एंट्री, निरंतर डिजिटल वीडियो रिकॉर्डिंग और वायरलेस चार्जिंग की सुविधा है।