×

नई जनरेशन रेन्ज रोवर SUV की लीक हुई फोटो वैश्विक डेब्यू से पहले सामने आईं

 

कार न्यूज़ डेस्क- लैंड रोवर ने एक नई पे जनरेशन रेंज रोवर का अनावरण किया है और इस एसयूवी को 26 अक्टूबर को दुनिया के सामने पेश किया जाएगा। कंपनी के घुसने के कुछ घंटों बाद, हमें अपकमिंग रेंज रोवर ऑनलाइन की एक अच्छी तस्वीर मिली, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। लीक हुई तस्वीर में एक ऐसी कार दिखाई दे रही है जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। यहां आप एसयूवी का चेहरा, ग्रिल, हेडलाइट्स देख सकते हैं, जो वर्तमान पे जनरेशन परिवार में दी गई व्यवस्था में रखी गई है। हालाँकि, यह भी एक लैंड रोवर की तरह दिखता है, क्योंकि सभी कोने चिकने हैं और इसका डिज़ाइन भविष्य के लिए डिज़ाइन किया गया है।


कार के दो बॉक्स प्रोफाइल निर्बाध हैं और कार के दरवाजे और ए-स्तंभ पर क्षैतिज विवरण के साथ एक मजबूत कंधे की रेखा है। नई पे जनरेशन रेंज रोवर की लीक हुई इमेज में एसयूवी के टेललाइट्स भी दिखाई दे रहे हैं जो लगभग पूरे टेलगेट को घेरे हुए हैं और इसमें हॉरिजॉन्टल लाइटिंग दी गई है जो दिखने में अनोखी है। यहां न सिर्फ फ्रंट और रियर बल्कि नई पे जनरेशन एसयूवी का केबिन भी देखा जा सकता है। नई रेंज रोवर 11.4-इंच पीवी प्रो टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आती है जो अब लैंड रोवर परिवार की बाकी कारों के साथ भी पेश की जाती है।

नई रेंज रोवर कंपनी के नए एमएलए फ्लेक्स प्लेटफॉर्म पर आधारित पहली लैंड रोवर कार होगी, जिसे पारंपरिक ईंधन इंजन, प्लग-इन हाइब्रिड और पूरी तरह से इलेक्ट्रिक पावरट्रेन का उपयोग करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। हम अनुमान लगाते हैं कि नई रेंज रोवर बीएमडब्ल्यू द्वारा संचालित 4.4-लीटर वी8 इंजन द्वारा संचालित होगी जिसे हमने पहले एक्स5 और एक्स7 एसयूवी के साथ देखा था। अभी यह सब अटकलें हैं, हम 26 अक्टूबर का इंतजार कर रहे हैं जब कंपनी एसयूवी के अधिक विवरण प्रकट करेगी।