×

बाइक से भी सस्ती आ रही यह इलेक्ट्रिक कार Yakuza Karishma EV मिलेगी  60 किलोमीटर की रेंज 

 

कार न्यूज़ डेस्क,अगर आप कार खरीदना चाहते हैं और आपका बजट सिर्फ दो लाख रुपये है। लेकिन अगर आपको इस बजट में कार ढूंढने में दिक्कत आ रही है तो यहां हम आपको एक ऐसी कार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत दो लाख रुपये से भी कम है। याकूजा करिश्मा इसी रेंज की इलेक्ट्रिक कार है। इस कार को भारतीय बाजार में बिकने वाली सबसे छोटी और सस्ती कारों की लिस्ट में शामिल किया जा सकता है।

मिनी इलेक्ट्रिक कार रेंज
याकुज़ा करिश्मा एक मिनी इलेक्ट्रिक कार है। यह कार एक औसत बाइक से सस्ती है। यह 3-सीटर इलेक्ट्रिक कार है, जो सिंगल चार्जिंग में 60 से 70 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है। इस मिनी इलेक्ट्रिक कार को 6 से 7 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। यह कार टाटा नैनो और एमजी कॉमेट ईवी को कड़ी टक्कर देती है।

इलेक्ट्रिक कार बाहरी
याकूजा करिश्मा का डिजाइन भी शानदार है। इस कार में स्टाइलिश फ्रंट ग्रिल है। इस कार को आधुनिक एलईडी हेडलैंप से सजाया गया है। इस कार में एलईडी डीआरएल का भी इस्तेमाल किया गया है। याकूज़ा की कार में एडजस्टेबल साइड मिरर भी हैं। इस कार में लगे नई पीढ़ी के अलॉय व्हील कार को स्टाइलिश लुक देते हैं।

याकूब करिश्मा का आंतरिक भाग
याकूजा करिश्मा की यह बजट फ्रेंडली इलेक्ट्रिक कार मल्टी-स्पीड स्मार्ट डिजाइन के साथ बाजार में उपलब्ध है। इस कार को कई एडवांस फीचर्स से लैस किया गया है। कार में हवादार छत का फीचर दिया गया है। कार में तीन लोग आसानी से सफर कर सकते हैं. इस कार में दो एयर ब्लोअर भी लगाए गए हैं। इसके अलावा इस कार में रिवर्स पार्किंग कैमरे का फीचर भी दिया गया है।

इलेक्ट्रिक कार की कीमत और बुकिंग
इस Yakuza इलेक्ट्रिक कार की कीमत 1,75,000 रुपये है। इस कार को Yakuza EV की आधिकारिक वेबसाइट से बुक किया जा सकता है। याकूजा की यह इलेक्ट्रिक कार आम आदमी के रेंज की कार है, जिसमें 3 लोग आसानी से घूम सकते हैं। इस कार की बैटरी क्षमता 60v45ah है। इस इलेक्ट्रिक कार में टाइप-2 चार्जर कनेक्शन दिया गया है।