×

Volvo Car Financial Services : Volvo India की नई Financial सेवा जल्द लॉन्च होगी , HDFC के साथ साझेदारी

 

वोल्वो कार इंडिया के द्वारा यह कहा गया है कि वह  अपने वाहनों के लिए आसान वित्त उपलब्ध करवाने के लिए  वोल्वो कार वित्तीय सेवा शुरू करने के रूप में एचडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी करने वाली है । कंपनी ने अपने एक बयान में कहा कि इस सेवा से कार की एक्स-शोरूम कीमत के 100 प्रतिशत तक के वित्त की सुविधा को प्रदान किया जाने वाला है और इसकी मदद से सुविधाजनक पुनर्भुगतान के विकल्प को उपलब्ध करवाने में भी आसानी होएगी ।

कंपनी की वित्तीय सेवा की अन्य विशेषताओं की यदि हम बात करें तो  7 साल तक के ऋण और वित्त बीमा, विस्तारित वारंटी, सेवा पैकेज और सहायक उपकरण के विकल्प को शामिल किया गया हैं। वोल्वो कार फाइनेंशियल सर्विसेज के द्वारा  खरीदारों को बिना किसी परेशानी के मुक्त में वित्त अनुभव दिया जाने वाला है, हालाकीं जल्द  ऋण स्वीकृति और  समान  शुल्क भी इसमें उपलब्ध करवाया जाने वाला है । 

अपनी सेवा पर टिप्पणी करते हुए, वोल्वो कार इंडिया के प्रबंध निदेशक चार्ल्स फ्रम्प ने कहा है की , “वोल्वो कार फाइनेंशियल सर्विसेज वोल्वो कार को वित्त को उपलब्ध करवाने के लिए लागत के अनुकूलित समाधान को लेकर आई है।  जिसके अन्तर्गरत  एचडीएफसी बैंक के साथ में साझेदारी निश्चित रूप से वोल्वो कार ब्रांड में की जा रही है ग्राहकों के बीच में  विश्वास को पैदा करना ही कंपनी का महत्वपूर्ण लक्ष्य भी है । 

एचडीएफसी बैंक के कंट्री हेड, रिटेल लेंडिंग अरविंद कपिल ने अपने एक बयान मे यह चर्चा की है की  इसकी साझेदारी के माध्यम से देश भर में वोल्वो कार्स इंडिया की डीलरशिप की सेवाए  उपलब्ध की जाने वाली है । कंपनी के मुख्य अधिकारियों से पूछे जाने पर उन्होंने अपने बयान में बताया है की “हमारा प्रयास न केवल सुविधा प्रदान करना है, बल्कि हमारे उत्पादों और सेवाओं की श्रेणी का लाभ उठाने वाले ग्राहकों को बेहतर  अनुभव प्रदान करना भी है।