×

7.74 लाख रुपये में Toyota ने लांच की अपनी नई एसयूवी कार Urban Cruiser Taisor,जाने डिटेल 

 

कार  न्यूज़ डेस्क,टोयोटा कम बजट में कार प्रेमियों के लिए बड़ा तोहफा लेकर आई है। दरअसल, टोयोटा ने भारत में अपनी नई कॉम्पैक्ट एसयूवी कार Taisor लॉन्च कर दी है। कंपनी ने इस कार की एक्स-शोरूम कीमत 7.74 लाख रुपये तय की है। वहीं इसके टॉप-एंड वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 13.04 लाख रुपये होगी।यह कार मारुति सुजुकी फ्रोंक्स का रीबैज्ड एडिशन है, टोयोटा ने मारुति के मुकाबले अपनी टेजर में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं। आइए भारत में लॉन्च करें

केवल एक रीबैज्ड कार होने के बावजूद, अर्बन क्रूज़र टैसर का डिज़ाइन इसकी मूल कार, फ्रोंक्स के समान है। टोयोटा ने सभी बॉडी पैनल को मारुति फ्रंटएक्स की तरह रखा है। हालांकि, कंपनी ने इसके ग्रिल के हनीकॉम्ब पैटर्न में थोड़े अंतर के साथ बदलाव किया है।टोयोटा ने कार में फ्रंट ग्रिल और नया फ्रंट बंपर शामिल किया है। कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए फ्रंटएक्स में दिए गए तीन क्यूब एलईडी डीआरएल की जगह नया डिजाइन पेश किया है।

टोयोटा ने टेललाइट्स में भी बदलाव किए हैं, लेकिन एक डोनर एसयूवी (किसी अन्य कंपनी की कॉपी) होने के कारण, उन्हें पूर्ण-चौड़ाई वाले लाइट बार के साथ एकीकृत किया गया है। टोयोटा की Taisor में ग्राहकों को 16 इंच के डायमंड-कट अलॉय व्हील के रूप में नया डिजाइन मिलता है।कंपनी ने ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए इस कार में कैफे व्हाइट, एंटिसिंग सिल्वर, स्पोर्टिन रेड, ल्यूसेंट ऑरेंज और गेमिंग ग्रे जैसे कलर ऑप्शन दिए हैं। साथ ही कंपनी ने ब्लैक रूफ के साथ तीन कलर डिजाइन किए हैं, जो डुअल टोन जैसे दिखेंगे।