×

नई जनरेशन हुंडई एक्सेंट की पहली तस्वीरें आई सामने

 

जयपुर। देश की सबसे सफल पैसेजर व्हीकल निर्माता कंपनी के तौर पर खुद के स्थापित कर चुकी हुंडई मोटर्स इंडिया इन दिनों अपनी नई जनरेशन हुंडई एक्सेंट को तैयार कर रही है। फिलहाल इस कार की टेस्टिंग देश के कई हिस्सों में की जा रही है। हाल ही में टेस्टिंग के दौरान की कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

इस तस्वीरों में हुंडई एक्सेंट अलग डिजाइन और नए फीचर्स के साथ नजर आ रहा है। खबर के अनुसार, हुंडई मोटर्स की योजना इस नई जनरेशन हुंडई एक्सेंट को 2020 तक भारतीय सड़कों पर उतारने की है। माना जा रहा है कि इस कार के डिजाइन में कई बड़े परिवर्तन देखे जा सकते है।

वहीं खबरों की माने तो हुंडई इंडिया इस नई एक्सेंट को नए नाम के साथ पेश करने पर विचार कर रही है। इसके पीछे की वजह एक्सेंट नाम को टैक्सी का उपशब्द होना बताया जा रहा है। इस वजह से इस कार के बिक्री पर भी बुरा असर देखने को मिला है।

बता दें कि सामने आई तस्वीरों के अनुसार, इस नई कार के फ्रंट में कैस्केडिंग ग्रिल दिया गया है जो कि पुरानी एक्सेंट मॉडल की तुलना में लंबा और बड़ा प्रतित होता है। इसके साथ ही इसके फॉग लैंप को लंबा रखा गया है। इस नई एक्सेंट में एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंपस का इस्तेमाल किया गया है जो कि भारत में इसके प्रतिद्वंदी कार मारुति सुजुकी डिजायर में पहले से देखा जाता है। हुंडई की यह कार की इंटीरियर होंडा अमेज, ग्रैंड आई 10 से प्रेरित है। 

हुंडई मोटर्स इंडिया इन दिनों अपनी नई जनरेशन हुंडई एक्सेंट को तैयार कर रही है। फिलहाल इस कार की टेस्टिंग देश के कई हिस्सों में की जा रही है। हाल ही में टेस्टिंग के दौरान की कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। हुंडई एक्सेंट अलग डिजाइन और नए फीचर्स के साथ नजर आ रहा है। खबर के अनुसार, हुंडई मोटर्स की योजना इस नई जनरेशन हुंडई एक्सेंट को 2020 तक भारतीय सड़कों पर उतारने की है। नई जनरेशन हुंडई एक्सेंट की पहली तस्वीरें आई सामने