×

पोलस्टार सार्वजनिक लिस्टिंग में इलेक्ट्रिक सेडान लॉन्च पर ध्यान केंद्रित करेगा

 

पोलस्टार, प्रीमियम इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता चीन की गीली और वोल्वो कार के मालिक हैं और सार्वजनिक रूप से सूचीबद्ध होना चाहते हैं। लेकिन मंगलवार को स्टार्टअप के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने कहा की तत्काल ध्यान केंद्रित करने के लिए नए पोलस्टार 2 इलेक्ट्रिक सेडान को सफलतापूर्वक लॉन्च करने की योजनाए बनाए हुए है।

सीईओ थॉमस इन्जेनलाथ ने एक कॉन्फ्रेंस कॉल पर संवाददाताओं से कहा, “मध्य और दीर्घकालिक चक्र वास्तव में है जो की  शेयर बाजार और आईपीओ के लिए खुला हुआ है।” वोल्वो कार्स के सीईओ हकन सैमुल्सन ने जनवरी 2019 में कहा कि “यह वास्तव में ट्रैक कर सकते हैं की है जो अभी चालू रखा गया है और नहीं बदला गया है” क्योंकि पोलस्टार को अंततः सार्वजनिक रूप से सूचीबद्ध किया जा सकता है।आपको बतादें की वोल्वो कार्स का स्वामित्व Geely के पास है।

पोलस्टार के मुख्य कार्यकारी ने कहा कि अब कंपनी का ध्यान पॉलीस्टार 2 के सफल प्रक्षेपण पर केंद्रित है और साथ ही इस बिंदु को खारिज करते हुए कि निकोला कॉर्प और फिस्कर इंक जैसे अन्य ईवी निर्माता सार्वजनिक हो गए हैं या वाहन लॉन्च किए बिना ऐसा करने की योजना की घोषणा सुन रहे है।कंपनी दो से तीन साल के भीतर 50,000 से अधिक की वार्षिक बिक्री का लक्ष्य बना रही है।

कार का मुकाबला टेस्ला इंक के मॉडल 3 सेडान के साथ होगा, लेकिन डेमलर एजी के मर्सिडीज-बेंज, बीएमडब्ल्यू एजी और वोक्सवैगन एजी के ऑडी ब्रांड के पेट्रोल-संचालित लक्जरी सेडान के मालिकों के द्वारा भी इसे लक्षित किया जाएगा।Polestar, जिसे 2017 में लॉन्च किया गया था । Polestar 1 हाइब्रिड प्रदर्शन कार है जो लगभग $ 150,000 में बिकती है। अधिकारियों ने कहा कि कंपनी की पहली हाई-वॉल्यूम कार, पोलस्टार 2 की डिलीवरी यूरोप में शुरू हो गई है और अगले महीने उत्तरी अमेरिका में शुरू होगी।