×

Honda Cars का नया Virtual Showroom , डिजिटल बिक्री हेतु महत्वपूर्ण ?

 

होंडा कार्स इंडिया ने ग्राहकों के करीब जाने के लिए कंपनी के डिजिटल प्लान के हिस्से के रूप में वर्चुअल शोरूम को लॉन्च करने पर विचार किया है । जापानी ऑटोमेकर ने कहा कि यह प्लेटफॉर्म ग्राहकों को अपने घरों के आराम से होंडा की पूरी मॉडल रेंज को एक सहज डिजिटल अनुभव के साथ सक्षम करेगा। इस इंटरैक्टिव शोरूम आसानी से कंप्यूटर और स्मार्टफोन ब्राउज़रों के माध्यम से पहुँचा जा सकता है।

यहाँ ग्राहक आसानी से ब्राउज़ कर सकते हैं और प्रत्येक मॉडल के लिए उपलब्ध डिज़ाइन, विशेषताओं और तकनीकी विवरणों की जानकारी देख सकते हैं। होंडा कार्स इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और निदेशक, विपणन और बिक्री, राजेश गोयल ने कहा की , ” इस पहल के साथ हम अपने ग्राहकों के लिए वर्चुअल होंडा शोरूम लेकर आए हैं ताकि वे डिजिटल रूप से अपनी पसंदीदा होंडा कारों की विशेषताओं का पता लगा सकें और उनका अनुभव कर सकें और वो भी अपने घरों में आराम से बैठे हुए कर सकते हैं।”

डिजिटलीकरण मानव जीवन में निर्णायक रूप से आया है और इसकी शक्ति बन गया है , ऑनलाइन कार खरीदने की यात्रा के लिए ग्राहकों का रुझान भी काफी हद तक बढ़ा है। कंपनी का लक्ष्य मुख्य रूप से संभावित ग्राहकों को डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से ब्रांड होंडा के साथ का अनुभव देने का है। वर्चुअल शोरूम कंपनी के भौतिक बिक्री नेटवर्क में काफी इजाफा करेंगे और साथ ही बिक्री के सुनहरे अवसर भी देंगे । वर्तमान समय की बात की जाए तो होंडा की देश भर में लगभग 350 डीलरशिप उपलब्ध हैं।