×

Maruti Dzire पर कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट, जानिए क्या है माइलेज

 

देश की दिग्गज वाहन निर्माता मारुति कंपनी ने पिछले दिनों दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में आयोजित हुए ऑटो एक्सपो 2020 में कई कारों को पेश किया था। अब कंपनी भारतीय बाजार में कारों के नए मॉडल को उतार रही है। देश की बेस्ट सेलिंग  कार पर कंपनी 82 हजार रुपये की छुट दे रही है। ऐसे में आपके पास मारुति डिजाइर कार को खरीदने का सुनहरा अवसर है। Maruti Dzire के माइलेज की बात करें तो 22kmpl के साथ सड़कों पर रफ्तार पकड़ती है।

  भारत में 1 अप्रैल 2020 से नए उत्सर्जन नियम लागू  होने जा रहे हैं। ऐसे में कंपनियां अपने वाहनों में ग्राहकों को डिस्काउंट दे रही है। पहले से मौजूद बीएस4 स्टॉक को खाली करने के लिए कंपनियां गाड़ियों पर भारी छूट दे रही है। मारुति सुजुकी की लोकप्रिय कॉम्पेक्ट सेडान कार को  बीएस6 Maruti Dzire AMT पर कंपनी डिस्काउंट दे रही है। भारी छूट देने की वजह से इस कार की कीमत swift कार से भी कम हो गई है।

BS6 मारुति डीजायर AMT पर कंपनी 82 हजार रुपये की छूट दे रही है। कंपनी के अनुसार। इसमें 45 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है, जबकि 25 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 10 हजार रुपये का कॉर्पोर्ट डिस्काउंट के साथ बिक्री की जा रही है। कंपनी की तरफ से दिए जा रही भारी छूट के बाद डिजायर VXI(AGS) की कीमत 7.20 लाख से फिसलकर 6.38 लाख रुपये पर आ ठहरी है।दरअसल, कार के डिस्काउंट को लेकर जारी लिस्ट में अलग-अलग जगहों पर कीमतों में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है।

देश की दिग्गज वाहन निर्माता मारुति कंपनी ने पिछले दिनों दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में आयोजित हुए ऑटो एक्सपो 2020 में अपने वाहनों को पेश किया था। अब कंपनी भारतीय बाजार में नए मॉडल उतार रही है। देश की बेस्ट सेलिंग कार पर कंपनी 82 हजार रुपये की छूट दे रही है। Maruti Dzire पर कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट, जानिए क्या है माइलेज