×

Maruti Brezza की बाजार में जबरदस्त धूम! महज 20 दिन में 10000 बुकिंग

 

2020 Maruti Brezza ने भारतीय ऑटो बाजार में पेट्रोल वैरियंट के साथ धूम मचा रखी है। ब्रेजा को पेट्रोल में नए बीएस6 कंम्पलाइंट 1.5 लीटर k15b के साथ मार्केट में उतार गया था। इस कार का इंजन 105 PS की पावर देता है, जबकि 138Nm का टॉर्क जनरेट करता है। ब्रेजा के lxi वैरिएंट की कीमत 7.34 लाख रुपये है।

 ब्रेजा के ZXi+ AT की कीमत 11.15 लाख रुपये तय की गयी है। मारुति ने नई विटारा ब्रेजा के फेसलिफ्ट मॉडल में कई बदलाव किए गए हैं। बता दें कि 20 दिन के अंदर ब्रेजा की 10 हजार बुकिंग हो चुकी है। कंपनी का कहना है कि ब्रेजा के पेट्रोल वैरिएंय के लिए प्री-बुकिंग को 6 फरवरी से शुरू कर दिया गया था। ऐसे में कार की बिक्री को लेकर एक चौंकाने वाला आंकड़ा दर्ज किया है। ब्रेजा को पेट्रोल में नए बीएस6 के साथ भारतीय ऑटो मार्केट में उतारा गया है।

इस कार के इंजन के साथ कंपनी 4 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स और 5स्पी़ड मैनुअल का विकल्प भी दिया है। इस नए पेट्रोल ब्रेजा का अनावरण दिल्ली से सटे ग्रेटर नोयडा में आयोजित हुए आटो एक्सपो 2020 में किया गया था। इसके बाद ग्राहकों में विटारा ब्रेजा को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा था। कंपनी ने दावा किया है कि ब्रेजा के नए मॉडल को ग्राहकों का पसंदीदा मॉडल बन सकेगा। ब्रेजा का ऑटोमैटिक वेरियएंट 18.76 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है, जबकि मैनुअल मॉडल 17.03 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज देगा। कार की बुकिंग भारतीय बाजार के लिए चौंकाने वाली है। मंदी के दौर में 20 दिन के अंदर ये आंकड़ा छूना बड़ी बात है।

भारतीय ऑटो बाजार में वाहन निर्माता कंपनी मारुति ने नई गाड़ियों को लेकर धूम मचा रखी है। 2020 Maruti Brezza पेट्रोल वैरियंट को लेकर ग्राहकों में उत्साह देखने को मिल रहा है। ब्रेजा नए बीएस6 कंम्पलाइंट 1.5 लीटर k15b के साथ मार्केट में उतारी गई है। महज बीस दिन में 10 हजार बुकिंग हो चुकी है। Maruti Brezza की बाजार में जबरदस्त धूम! महज 20 दिन में 10000 बुकिंग