×

 कम से कम तीन वेरिएंट में लांच होगी महिंद्रा थार 5-डोर,कंपनी ने दी बड़ी जानकारी 

 

कार  न्यूज़ डेस्क,महिंद्रा की थार 5-डोर, जिसे थार आर्मडा कहा जा रहा है, को पिछले एक साल से देशभर में टेस्टिंग के दौरान देखा जा रहा है और हाल ही में देखी गई तस्वीरों से पता चलता है कि इसे जल्द लॉन्च किया जा सकता है. 

महिंद्रा थार 5-डोर डिजाइन और इंटीरियर
स्पाई शॉट्स के ताजा सेट से पता चलता है कि थार 5-डोर में तीन अलग-अलग वेरिएंट होंगे, जिसमें एंट्री-लेवल वैरिएंट स्टील व्हील्स के साथ आएगा. 5-स्पोक अलॉय व्हील्स मिड-स्पेक वैरिएंट के लिए होंगे, जबकि हाई-एंड वैरिएंट 19-इंच मल्टी-स्पोक डायमंड-कट अलॉय व्हील्स से लैस होंगे, जिन्हें पहले ही स्पाई शॉट्स के जरिए देखा गया था.

महिंद्रा थार 5-डोर इंटीरियर हाइलाइट्स
नए स्पाई तस्वीरों में थार 5-डोर के केबिन की आंशिक झलक दिखाई दे रही है, लेकिन टॉप-एंड मॉडल पर बेज कलर की सीटें देखी जा सकती हैं. महिंद्रा, थार आर्मडा को अलग इंटीरियर थीम के साथ पेश करेगी, जबकि थार 3-डोर में ऑल-ब्लैक लेआउट स्टैंडर्ड है.

 महिंद्रा थार 5-डोर पावरट्रेन 
थार 5-डोर में स्कॉर्पियो एन वाले 2.2-लीटर डीजल और 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल पावरट्रेन को समान पावर आउटपुट के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है. यह लाइफस्टाइल एसयूवी 4WD और 2WD दोनों ऑप्शंस के साथ उपलब्ध होगी.

महिंद्रा थार 5-डोर लॉन्च और कीमत
थार 5-डोर को इस साल की दूसरी छमाही में लॉन्च किया जाएगा, और यह XUV 3XO के बाद महिंद्रा का अगला बड़ा लॉन्च होगा. स्कॉर्पियो एन की तुलना में थार 5-डोर की कीमत थोड़ी ज्यादा होगी, जिसका मतलब है कि इसकी एक्स शोरूम कीमत लगभग 15 लाख रुपये से शुरू हो सकती है. महिंद्रा थार 5-डोर लॉन्च के बाद फोर्स गुरखा 5-डोर को टक्कर देगी जो बहुत जल्द लॉन्च होने वाली है.