×

फिएट क्रिसलर दूसरी तिमाही में उम्मीद से कम परिचालन नुकसान का सामना कर रहा

 

इतालवी अमेरिकी वाहन निर्माता फिएट क्राइसलर ने दूसरी तिमाही में उम्मीद से कम परिचालन नुकसान दर्ज किया, क्योंकि यह दूसरी तरफ कोरोना महामारी के नकारात्मक प्रभावों को नियंत्रित करने में कामयाब रहा। फिएट क्राइसलर ( एफसीए ) ने कहा कि ब्याज और कर (ईबीआईटी) से पहले की समायोजित आय 928 मिलियन यूरो ($ 1.10 बिलियन) के लिए नकारात्मक थी, संकलित पोल में 1.87 बिलियन यूरो के नुकसान के लिए पूर्वानुमान के संकेत लगाए हुए थे ।

मुख्य कार्यकारी माइक मैनली ने कहा कि समूह के संयंत्र ऊपर की तरफ चल रहे थे और कार डीलर शोरूम और ऑनलाइन बेचे जा रहे थे। शुक्रवार को एक बयान में उन्होंने कहा, “हमारे पास अपनी योजनाओं को आगे बढ़ाने के लिए लचीलापन और वित्तीय ताकत सम्पूर्ण रूप से पर्याप्त है और इतना ही नहीं परिणाम जारी होने से पहले ही लगभग यह  अपरिवर्तित रहने के बाद भी एफसीए में मिलान रूप से शेयर 1110 जीएमटी पर 1% तक की बढ़त पर पहुँच गया है।

कोरोना महामारी के बावजूद भी , Peugeot निर्माता PSA, जो FCA के साथ Stellantis में विलय करने के लिए तैयार है, दुनिया की चौथी सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी ने साल की पहली छमाही में लाभ दिया और अपने मध्यम अवधि के मार्जिन लक्ष्य से मिल गया है ।