×

Etrio भारत में नई EV लॉन्च को तैयार, जुटाए $ 3 मिलियन डॉलर

 

हैदराबाद स्थित इलेक्ट्रिक वाहन स्टार्टअप Etrio के द्वारा मंगलवार को यह कहा गया है कि उसके द्वारा सिंगापुर में स्थित हाई नेटवर्थ और साथ ही व्यक्तिगत रूप से निवेशकों से 3 मिलियन डॉलर या लगभग 22 करोड़ रुपये जुटाने पर विचार किया जा रहा हैं। जिसमें की कंपनी के द्वारा यह कहा गया है कि इसमें निवेश के तीन इलेक्ट्रिक वाहन और साइकिल की उत्पाद लाइनों में एट्रो के नए वाहनों (ईवी) को आगे बढ़त प्रदान की जाएगी।

कंपनी के द्वारा यह कहा गया है कि इसका उद्देश्य बी 2 बी और साथ ही उपभोक्ता क्षेत्रों में ग्राहकों के अधिग्रहण पर अपना ध्यान केंद्रित किया जा रहा है। “एक साल से अधिक के व्यापक काम के साथ हम आखिरकार अपने नए इलेक्ट्रिक वाहनों के निर्माण के लिए बड़ा बदलाव देख रहें  हैं,” दीपक एमवी, सह-संस्थापक और सीईओ, एट्रियो ने अपने एक बयान में कहा, “हम ईवी ओईएम के रूप में अपने को विकसित करना जारी रखेंगे।

उनके मुताबिक भारत में ईवी के बड़े पैमाने पर बेहतर वाहन डिजाइन, कुशल सिस्टम का एकीकरण और साथ ही मजबूत डिजाइन और नए जुड़े सिस्टम के आधार पर विश्वसनीय उत्पादों को सामने लाने का प्रयास किया जा रहा है। Etrio ने यह कहा है कि वह अक्टूबर में नए इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर्स टौरो और आने वाले महीनों में iSwitch ई-बाइक की लाइनों को लॉन्च करने की योजना पर कार्य कर रहा है।

एट्रियो के सीईओ ने यह कहा है की ,  “हमारा उद्देश्य ई-कॉमर्स लॉजिस्टिक्स स्पेस में कार्गो सेगमेंट में शुरू होने वाले हाई एंड तीन-पहिया ईवी बाजार में प्रवेश करने का है और उसके बाद से उत्तर में प्रमुख राज्यों में यात्री और कार्गो थ्री-व्हीलर की बिक्री के लिए कंपनी का उद्देश्य अपना खुदक चैनल नेटवर्क स्थापित करने का है।”