×

ऑडी औरअलीबाबा ग्रुप नेऑटोमोटिव नेविगेशन सिस्टम और इन-कार डिजिटल सहायक सेवाओं जैसे क्षेत्रों पर अपने रणनीतिक सहयोग को मजबूत करने के लिए सहमति व्यक्त की।

 

ऑडी और चीनी ई-कॉमर्स दिग्गज अलीबाबा ग्रुप ने 19 नवंबर को  सहयोग के तहत, ऑडी की अगली पीढ़ी का वाहन प्लेटफ़ॉर्म एक नेविगेशन प्रणाली विकसित करेगा जो नेविगेशन इंजन और ऑटोएनवी, अलीबाबा के स्वामित्व वाली मैपिंग और स्थान-आधारित सेवा प्रदाता द्वारा की गई सेवा के आधार पर चीनी उपयोगकर्ताओं के उपयोग व्यवहार को संतुष्ट करता है। इसके अलावा, प्लेटफॉर्म घर और वाहनों के बीच संपर्क को बेहतर बनाने के लिए Tmall Genie की इन-कार बुद्धिमान सहायक को पेश करेगा।

नेविगेशन सिस्टम पर ऑडी और अलीबाबा का सहयोग 2006 से वापस हो सकता है जब ऑटोएनवी ने ऑडी के कार मालिकों के लिए मैपिंग डेटा सेवा प्रदान करना शुरू किया था।

टाई-अप को कसने के बाद, AutoNavi नेविगेशन सॉफ्टवेयर, नेविगेशन मैप डेटा और उच्च-परिशुद्धता डेटा को ऑडी की नई पीढ़ी की इन-कार इंफोटेनमेंट सिस्टम में एकीकृत करेगा। यह अत्यधिक स्वचालित ड्राइविंग कार्यों के आधार पर उच्च परिभाषा (एचडी) मानचित्र के साथ ऑडी की आपूर्ति करेगा और एक्सप्रेसवे और शहरी फ्रीवे से संबंधित एचडी मैप डेटा राष्ट्रव्यापी और साथ ही कई शहरों की शहरी सड़कों की आपूर्ति करेगा। उन उत्पादों और डेटा को ऑडी की अगली पीढ़ी के वाहन प्लेटफ़ॉर्म में उपयोग करने के लिए सेट किया गया है।

अलीबाबा ग्रुप द्वारा विकसित स्मार्ट स्पीकर टमॉल जिनी ने 2018 में ऑडी के प्रमुख मॉडल के उपयोगकर्ताओं की सेवा शुरू की। इस साल के सितंबर से, स्मार्ट वॉइस असिस्टेंट, स्मार्ट होम असिस्टेंट, लाइफ सर्विस असिस्टेंट और वाहन-होम कनेक्टिविटी में टामल जिनी की मुख्य क्षमताएं उपलब्ध हो गईं। ऑडी उपयोगकर्ताओं के लिए कार के इन-हाउस कार्यक्रम के रूप में। कार व्यवसायी टैम्पल जिन्न के माध्यम से Alipay आवेदन को सक्रिय करने, मोबाइल फोन के लिए अधिक मिनट खरीदने और ऑन-लाइन खरीदारी करने में सक्षम हैं।