×

Royal Enfield और Bajaj जल्द लांच करेंगे नई बाइक्स,मिलेगा 47 Kmpl का माइलेज,जाने फीचर 

 

ऑटो न्यूज़ डेस्क,युवाओं को हाई स्पीड बाइक काफी पसंद आती है, इसी कड़ी में बजाज अपनी हाई पावर बाइक बजाज पल्सर NS400 लाने जा रहा है, इस बाइक में सुरक्षा के लिए डिस्क ब्रेक मिलेंगे। इसके अलावा बाइक प्रेमी रॉयल एनफील्ड की क्लासिक 350 बॉबर का भी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। अनुमान है कि इस बाइक को भी मई के अंत तक पेश कर दिया जाएगा।बजाज पल्सर NS400 में हाई पावर 373.2cc इंजन मिलेगा। यह एक लिक्विड-कूल्ड इंजन होगा, जो हाई स्पीड जनरेट करेगा। इस बाइक में स्प्लिट-सीट सेटअप है, जिससे लंबी दूरी तय करने के दौरान सवार को थकान नहीं होती है। यह दमदार बाइक डिस्क ब्रेक, एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप क्लस्टर और 40bhp की पावर के साथ आएगी। इस बाइक में हाई पावर के लिए 35 एनएम का टॉर्क मिलेगा।

बाइक में 6-स्पीड गियरबॉक्स
यह बाइक 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आएगी। इसके फ्रंट में यूएसडी फॉर्क्स और रियर में मोनोशॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन होगा, जिससे खराब सड़कों पर ड्राइवर को ज्यादा झटका नहीं लगेगा। अनुमान है कि यह शानदार बाइक 47 किमी प्रति लीटर का माइलेज देगी। बाइक में अलॉय व्हील के साथ ट्यूबलेस टायर मिलेंगे। इस बाइक को 2 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर पेश किया जा सकता है।

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बॉबर
यह बाइक मस्कुलर लुक वाली होगी और इसमें 349 सीसी का पावर इंजन दिया जाएगा। यह धांसू बाइक सड़क पर करीब 35 किमी प्रति लीटर का माइलेज देगी। बाइक में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलेगा, जो इसे हाई स्पीड बाइक बनाएगा। रॉयल एनफील्ड की इस नई बाइक का वजन 195 किलोग्राम है, जिससे इसे नियंत्रित करना और सड़क पर चलाना आसान हो जाता है। यह एक हाई स्पीड बाइक है.

बाइक में 13 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक मिलेगा।
बाइक में 13 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक होगा, जिससे लंबी दूरी के सफर पर इसमें पेट्रोल भरवाने की टेंशन नहीं होगी। इस बाइक की सीट की ऊंचाई 805 मिमी है, जिससे यह खराब सड़कों पर भी आसानी से चल सकती है। अनुमान है कि यह बाइक मई के अंत तक लॉन्च होगी और इसकी कीमत 2.10 लाख रुपये एक्स-शोरूम रखी जा सकती है। इस बाइक में ट्यूबलेस टायर और डिस्क ब्रेक मिलेंगे।