×

महिंद्रा ब्लू फेस्टिवल में Jawa Yezdi Motorcycles ने शोकेस की नई Jawa 350 Blue, तस्वीरों में देखें कलर और लुक्स

 

आॅटो न्यूज डेस्क !! Jawa Yezdi मोटरसाइकिल्स ने महिंद्रा के सालाना ब्लू फेस्टिवल में अपनी नई बाइक शोकेस की। हालांकि यह बाइक पहले से ही बाजार में मौजूद है और कंपनी ने इस बाइक को नए रंग के साथ पेश किया है। कंपनी ने इस फेस्टिवल में जावा 350 को बिल्कुल नए और शानदार रंग में प्रदर्शित किया। कंपनी ने जावा 350 को ब्लू कलर में शोकेस किया है। कंपनी के मुताबिक यह नया कलर जल्द ही कंपनी के शोरूम में पहुंचना शुरू हो जाएगा। अगर आप नीले रंग में Jawa 350 खरीदना चाहते हैं तो आपको शोरूम पर जल्द ही यह मौका मिलेगा।

इस साल की थीम थी क्या था महिंद्रा

आपको बता दें कि महिंद्रा हर साल एक फेस्टिवल का आयोजन करती है और इस बार इस फेस्टिवल की थीम 'सेलिब्रेटिंग द वीमेन इन ब्लूज़' थी। इस फेस्टिवल के दौरान कंपनी ने Jawa 350 को ब्लू कलर में शोकेस किया है। इस बीच, नई बाइक जावा मोटरसाइकिल को भी श्रद्धांजलि देती है, जिसने युवाओं के बीच क्रांतिकारी मोटरसाइकिल संस्कृति को सशक्त बनाया है।

ये सभी नई जावा 350 ब्लू में मिलेंगे

कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, हाल ही में लॉन्च हुई जावा 350 में बेहतर फिट फिनिश लेवल दिया गया है। इसके अलावा इसमें राइडर कम्फर्ट, क्लासिक स्टाइलिंग और दमदार परफॉर्मेंस दी गई है। वहीं, नई बाइक में बड़ा व्हीलबेस, क्लास-अग्रणी 178 मिमी ग्राउंड क्लीयरेंस और एक संशोधित राइडर त्रिकोण मिलता है।

नई जावा 350 में डुअल चैनल एबीएस

इस बाइक को आधुनिक सवारों के लिए फिर से इंजीनियर किया गया है। नई जावा 350 में क्लास लीडिंग ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है। फ्रंट में 280 मिमी डिस्क ब्रेक और रियर में 240 मिमी डिस्क ब्रेक। इसके अलावा बाइक में डुअल चैनल एबीएस समेत कई सेफ्टी फीचर्स हैं।

यहां देखें बाइक के अन्य फीचर्स

बाइक में 334 cc का लिक्विड कूल्ड इंजन मिलता है, जो अधिकतम 22.5 PS की पावर और 28.2 Nm का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करता है। इसके अलावा बाइक में असिस्ट और स्लिप क्लच जैसे फीचर्स भी मिलते हैं। फिलहाल यह बाइक मैरून, ब्लैक और ऑरेंज रंग में उपलब्ध है। जावा 350 ब्लू सभी जावा येज्दी मोटरसाइकिल डीलरशिप पर टेस्ट राइड के लिए उपलब्ध है। फिलहाल कंपनी की देश में 400 से ज्यादा डीलरशिप हैं। इस बाइक की कीमत 2.14 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। कंपनी के पोर्टफोलियो में पेराक और येज़्दी में 42, 42 बॉबर और रोडस्टर, स्क्रैम्बलर और एडवेंचर शामिल हैं।