×

हीरो दे रही है केवल 666 रुपये में स्प्लेंडर प्लस घर ले जाने का मौका

 

जयपुर। देश में सबसे ज्यादा दो-पहिया वाहन बेचने वाली कंपनी हीरो मोटोकॉर्प की एंट्री लेवल बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस को मई 2019 में अच्छे ग्राहक मिले है। यह बाइक देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक बनकर उभरी है। मई महीने में कंपनी ने इसकी 2,67,450 यूनिट्स की बिक्री की है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस ने अपने प्रतिद्वंदी होंडा एक्टिवा स्कूटर को मई महीने की सेल में काफी पीछे छोड़ दिया है। वहीं हीरो इस बाइक की बिक्री को और बढ़ाने के लिए ग्राहकों को एक खास ऑफर दे रहा है। इस ऑफर के तहत ग्राहक हीरो स्प्लेंडर को बेहद ही कम कीमत में अपने घर ले जा सकते है। आईए जानते ही कि इस बाइक पर कंपनी क्या ऑफर दे रही है।

कंपनी हीरो शुभारंभ ऑफर के तहत ग्राहकों को स्प्लेंडर प्लस बाइक को केवल 666 रुपये की कम डाउनपेमेंट के साथ घर ले जाने का मौका दे रही है। खबर के अनुसार, इसके लिए कंपनी ने एचडीएफसी बैंक के साथ करार किया है। हीरो स्प्लेंडर की खरीद पर कंपनी अपनी आपको एक स्क्रैंच कार्ड देगी जिसे स्क्रैंच करने पर आप कुछ निश्चित इनाम जीत सकते है। इस स्क्रैंच कार्ड ऑफर के तहत आप एक शानदार हेलमेट या फिर 24 कैरेट की सोने का सिक्क् जीत सकते है। यही नही इस बम्पर इनाम में आप 10 ग्राम सोने का सिक्का भी जीत सकते है। बता दें कि कंपनी ने यह ऑफर सीमित समय के लिए ही रखा है।

जानकारी के लिए बता दें कि हीरो स्प्लेंडर प्लस को इस समय दिल्ली के शोरुम में 51 हजार रुपये के शुरुआती कीमत के साथ बेचा जा रहा है। यह बाइक 97.2 सीसी के सिंगल सिलेंडर इंजन के साथ आती है जो कि 8.36 बीएचपी की पावर और 8.5 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

हीरो शुभारंभ ऑफर के तहत ग्राहकों को स्प्लेंडर प्लस बाइक को केवल 666 रुपये की कम डाउनपेमेंट के साथ घर ले जाने का मौका दे रही है। खबर के अनुसार, इसके लिए कंपनी ने एचडीएफसी बैंक के साथ करार किया है। हीरो स्प्लेंडर की खरीद पर कंपनी अपनी आपको एक स्क्रैंच कार्ड देगी जिसे स्क्रैंच करने पर आप कुछ निश्चित इनाम जीत सकते है। इस स्क्रैंच कार्ड ऑफर के तहत आप एक शानदार हेलमेट या फिर 24 कैरेट की सोने का सिक्क् जीत सकते है। यही नही इस बम्पर इनाम में आप 10 ग्राम सोने का सिक्का भी जीत सकते है। हीरो दे रही है केवल 666 रुपये में स्प्लेंडर प्लस घर ले जाने का मौका