×

Hero Electric का नए स्कूटर, नागपुर स्थित GoWash के साथ साझेदारी

 

हीरो इलेक्ट्रिक के द्वारा हालिया खबरों में यह घोषणा की गई है की नागपुर स्थित डोरस्टेप वाहन धुलाई सेवा को प्रदान करने वाली GoWash के साथ साझेदारी बना रहीं है। GoWash नामक धुलाई की पेशेवर कंपनी घर के वाहन की धुलाई सेवा को प्रदान करती है । इसके साथ ही इसमें कुछ ही समय में डिब्बे के बॉक्स के साथ में फिट किए गए हीरो इलेक्ट्रिक एनवाईएक्स एचएस 500 ईआर इलेक्ट्रिक स्कूटर का उपयोग करने वाले हैं।

हीरो इलेक्ट्रिक के द्वारा अपने एक बयान में यह कहा गया है कि GoWash में यह लक्ष्य रखा गया है की 12 वाशिग वाहनों के साथ जल्द ही कार्य को शुरू किया जाने वाला है। सितंबर 2020 में 1,500 ग्राहकों को सेवा प्रदान करने का इसमें लक्ष्य बनाया गया है। इसके बाद से इसकी योजना में 50 सफाई करने वाले वाहनों को तैनात किया जाने वाला है।

अपनी और gowash की साझेदारी पर चर्चा करते हुए हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ सोहिंदर गिल के द्वारा यह कहा गया है कि सहयोग के रूप में लोगों को पर्यावरण के अनुकूल परिवहन के समाधानों को प्रदान करने के लिए कंपनी ने अपने नये मिशन को बनाने के लिए और साथ ही तेजी से मजबूत करने के लिए कई सारे नियमों और सेवाओं पर ध्यान दिया है  किया जाने वाला है।

हीरो इलेक्ट्रिक मोबिलिटी का उपयोग करके स्थायी रूप से मजबूत करने के बाद से GoWash ने पर्यावरण चर्चा पर ध्यान बनाते हुए ऑटो-डिटेलिंग सेवाओं में अच्छी विशेषज्ञता को साबित किया है। इसके साथ में क्षितिज रूप से विस्तार करने के साथ में अपने लक्ष्य को पूरा करने वाले हैं। इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए GoWash का समर्थन करने के लिए हीरो काफी उत्साहित भी हैं। GoWash ने 2021 में बेंगलुरु में अपने परिचालन का विस्तार करने की योजना को बनाया है।