×

बजाज अवेंजर स्ट्रीट 160 एबीएस के साथ हुई लॉन्च, जानिए कीमत

 

जयपुर। देश की मशहूर मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी बजाज ऑटो ने आधिकारिक रुप से अपनी नई 2019 अवेंजर स्ट्रीट 160 एबीएस को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस बाइक को दिल्ली के बाजार में 82,253 रुपए एक्सशोरुम कीमत के साथ उतारा गया है। इस मोटरसाइकल ने देश में अवेंजर स्ट्रीट 150 की जगह ली है और यह कंपनी की नई सबसे सस्ती अवेंजर बन गई है।

बता दें कि नई अवेंजर 160 डीलरशिप पर पहुंचना शुरू हो गई है। कंपनी ने इस बाइक की डिलिवरी को शुरु कर दिया है। बता दें कि इस नई अवेंजरल स्ट्रीट 160 की स्टाइल कंपनी के बाकि के सभी रोडस्टर बाइक्स की तरह ही है। इस बाइक में हैडलैंप के साथ एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स, ब्लैक इंजन और बेहतर राइडिंग बैठक शामिल किया गया है।

इस बाइक को लॉन्च करते हुए लॉन्च पर बात करते हुए कंपनी के मोटरसाइकल मार्केटिंग के वाइस प्रेसिडेंट नारायण सुदररमन ने बताया कि, सेगमेंट की लीडर होने के नाते हमारा विश्वास प्रथक्करण और विस्तार की नीति पर है। अवेंजर स्ट्रीट 160 के साथ एबीएस बाइक को आज और स्टाइल और क्लासिक रोड्सटर डिज़ाइन को बरकरार रखा है। इस बाइक से एंट्री-लेवल स्पोर्ट्स बाइक पसंद करने वाले ग्राहक खासा आकर्षित होंगे।

बजाज अवेंजर स्ट्रीट 160 में पावर स्पेसिफिकेशन के तौर पर 160.4 सीसी का सिंगल-सिलेंडर इंजन लगाया गया है जो कि मैक्सिमम 14.7 बीएचपी पावर और 13.5 न्यूट मीटर का  पीक टॉर्क जनरेट करता है। यह एक दमदार इंजन है और बेहतर परफॉर्मेंस के हिसाब से ट्यून किया गया है जो 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। इस बाइक को बाजार काफी पसंद की जाती है।

बजाज ऑटो ने 2019 अवेंजर स्ट्रीट 160 एबीएस को भारत में लॉन्च किया है। इस बाइक को दिल्ली के बाजार में 82,253 रुपए एक्सशोरुम कीमत के साथ उतारा गया है। कंपनी ने इस बाइक की डिलिवरी को शुरु कर दिया है। बता दें कि इस नई अवेंजरल स्ट्रीट 160 की स्टाइल कंपनी के बाकि के सभी रोडस्टर बाइक्स की तरह ही है। इस बाइक में 160.4 सीसी का पावरफुल सिंगल-सिलेंडर इंजन लगाया गया है जो कि मैक्सिमम 14.7 बीएचपी पावर और 13.5 न्यूट मीटर का  पीक टॉर्क जनरेट करता है। बजाज अवेंजर स्ट्रीट 160 एबीएस के साथ हुई लॉन्च, जानिए कीमत