×

क्या टेस्ला की बच्चों की स्मार्ट वॉच कार की चाबी के रूप में काम आयेगी ?

 

एलोन मस्क के द्वारा संचालित टेस्ला कथित तौर पर नॉर्वे की स्मार्ट वाच बनाने वाली कंपनी Xplora Technologies के साथ मिलकर बच्चों के लिए स्मार्टवॉच विकसित कर रही है।हालांकि टेस्ला की ओर से कोई आधिकारिक शब्द नहीं मिले है, लेकिन टेस्ला की Xplora स्मार्टवॉच का खुलासा एक नए अमेरिकी फेडरल कम्युनिकेशंस कमिशन (FCC) की फाइलिंग में हुआ है।

रिपोर्ट के अनुसार, यह संभव है कि टेस्ला स्मार्टप्ले का उपयोग कर बच्चों को टेस्ला कारों में कीलेस एंट्री का लाभ देने के लिए एक्सप्ला स्मार्टवॉच प्लेटफॉर्म का उपयोग करने में दिलचस्पी भी ले सकती है ।इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता को आने वाले भविष्य में बच्चों के लिए नई सुरक्षा सुविधाओं को पेश करने की उम्मीद है।

इसके अलावा, टेस्ला ने मॉडल 3 और मॉडल वाई के लिए फोन का उपयोग करने के लिए योजना आगे बढ़ा रहे हैं। जहां  मई में, मस्क ने कहा कि टेस्ला कारों में Minecraft और Pokemon Go जैसे गेम इंस्टॉल करना एक अच्छा विचार था।मस्क ने ट्वीट करते हुए कहा कि किसी को लगता है कि वे टेस्ला पर काम करने वाले अच्छे मल्टीप्लेयर Minecraft प्राप्त कर सकते हैं?

या शायद एक गेम बनाएं जो वास्तव में पोकेमॉन गो की तरह वास्तविकता के साथ बातचीत करता है। सुरक्षित रूप से ड्राइविंग करते समय? पैक-मैन या मारियो कार्ट की तरह?” उन्होंने अपनी बात पूरी करते हुए कहा है । टेस्ला कारों में माइनक्राफ्ट डालने का मस्क का विचार पहली बार इस साल जनवरी में एक पोल ट्वीट करने के बाद चर्चा में आया की क्या  वे टेस्ला में स्थापित होने वाले द विचर वीडियो गेम को पसंद करेंगे।