×

KTM RC 390 की जानकारी आई सामने जाने खास फीचर और कीमत के बारे में

 

जयपुर स्थित राजपूताना कस्टम मोटरसाइकिल नामक मोटरसाइकिल संशोधक सेवा ने केटीएम आरसी 390 मोटरसाइकिल को अनुकूलित किया है। संशोधित दोपहिया वाहन को कुश नाम दिया गया है क्योंकि इसे कुश बंसाली ने चालू किया है।

हालांकि इस परियोजना की सही कीमत ज्ञात नहीं है, यह मान लेना सुरक्षित है कि शरीर में बहुत अधिक परिवर्तन होने के कारण एक मोटी रकम खर्च की गई है। Cartoq की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह स्पष्ट नहीं है कि अच्छी तरह से निर्मित बाइक में इंजन के मामले में कोई संशोधन किया गया है या नहीं। मूल KTM 390 एक 373-सीसी, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन के साथ आता है जो 44 hp की शक्ति और 36 Nm का टार्क उत्पन्न करता है।

बाइक की बॉडी को गहरे भूरे रंग में चित्रित किया गया है और सभी पैनल मूल रूप से स्थापित किए गए हैं दुपहिया वाहन को हटा लिया गया है।डिज़ाइन के संदर्भ में, कस्टमाइज़र ने दो एलईडी बार जोड़े हैं और उन्हें लंबवत रूप से एकीकृत किया है ताकि वे हेडलाइट्स के रूप में भी काम कर सकें। स्टॉक हेडलाइट्स को पूरी तरह से हटा दिया गया है। ईंधन टैंक को भी पूरी तरह से नया रूप दिया गया है और बाइक पर काफी फंकी और स्पोर्टी दिखता है। पीछे की तरफ कस्टम मेड एलईडी टेल लाइट फ्रेम में फिट की गई है। पहियों में एक और अपरिहार्य परिवर्तन है। टू-व्हीलर के अलॉय व्हील्स को ब्लैक-आउट स्पोक रिम्स से रिप्लेस किया गया है. वाहन के पहियों में स्लिम ट्रैक-स्पेक टायर मिलता है। इसमें अपग्रेडेड फ्रंट ब्रेक के साथ कस्टम मेड एग्जॉस्ट पाइप भी है। पाइप को काले रंग के बजाय सुनहरे रंग में देखा जा सकता है।