×

किआ मोटर्स ने अपनी नई फास्टबैक स्टिंगर के नए डिजाइन का किया खुलासा

 

हाल ही में किआ मोटर्स कॉरपोरेशन ने बुधवार को अपनी नई किआ स्टिंगर की पहली तस्वीरों को जारी कर दिया है । फास्टबैक स्पोर्ट्स सेडान के लिए एक नया डिज़ाइन का खुलासा किया गया है। नया किआ स्टिंगर कोरिया में 2020 की तीसरी तिमाही के दौरान किआ के कई वैश्विक बाजारों में बिक्री होगी। खरीदारों को अनुकूलन के लिए अधिक विकल्प दे रहें हैं। उन्नत स्टिंगर इन्फोटेनमेंट सिस्टम में अधिक स्थान, नई सामग्री और अपडेट प्रदान किया गया है।

अपडेटेड मॉडल, आधुनिक फ्लेयर और ऑन-रोड उपस्थिति को बढ़ाने के लिए आक्रामकता के एक सूक्ष्म संकेत के साथ तीन साल पहले शुरू की गई है और साथ ही कंपनी द्वारा आंतरिक भागों को और बेहतर बनाया गया है । इतना ही नहीं  स्टिंगर में शामिल किए गए, नए डिजाइन और प्रौद्योगिकियों ने इसकी पुष्टि भी की है। “किआ में नए डिजाइन की एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट के साथ और  हेडलैम्प के बीच एलईडी है। पीछे, एक नया रियर बल्ब है , जो कार में पूरी तरह से  रोशनी फैलाता है ।

रिलीज के अनुसार, नए टर्न सिग्नलों में प्रत्येक में 10 व्यक्तिगत एलईडी इकाइयों को इंस्टाल किया गया है और  एक ग्रिड पैटर्न में बनाया गया है । ।दो नए 18-इंच और 19-इंच एल्यूमीनियम-मिश्र धातु के पहिये भी इसमें लगाए गए हैं। द स्टिंगर अब दुनिया भर के कई बाजारों में बाहरी रंग के साथ उपलब्ध किया गया है।

नया मॉडल बाजार के आधार पर नए रंग और सामग्री विकल्पों के साथ किया जल्द ही उपलब्ध है। किआ के वैश्विक बाजारों के लिए, नए विकल्पों में सैटर्न ब्लैक, रेड या बेज में तैयार हैं। किआ जल्द ही अपग्रेड किए गए स्टिंगर के बारे में अधिक विवरण जारी करेगा, जिसमें की नई पॉवरट्रेन लाइन-अप और प्रौद्योगिकियां भी शामिल की गई हैं।