×

Gayam Motor, ब्रिटेन और यूरोपीय बाजारों में विस्तार पर विचार कर रहीं

 

गायम मोटर वर्क्स (जीएमडब्ल्यू) ने अपने इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर के साथ में यूके और यूरोपीय संघ के बाजारों में उपयोग को करना शुरू करा है और कंपनी ने हाल ही में लंदन में अपना कार्यालय भी खोल दिया है और इसकी गतिशीलता के साथ में यूके के इनक्यूबेटर और इनोवेशन कंसल्टेंसी कार्यक्रम के हिस्से के रूप में इसे उपयोग में लिया है।

जीएमडब्ल्यू के सीओओ, श्री हर्षा बाविरीसेट्टी ने अपने बयान में यह कहा है की इतना ही नहीं कंपनी के द्वारा यह कहा गया है की हमने पहले ही फ्रांस, पुर्तगाल, इटली और लंदन से अपने यात्री और मालवाहक वाहनों को ग्राहकों तक पहुँचाया दिया है। GMW के यूके और यूरोपीय संघ के विस्तार का नेतृत्व उनके डीलर पार्टनर के द्वारा किया जा रहा है।

टुकशॉप के संस्थापक स्टीफन वेब ने अपने एक बयान में यह कहा है की , “टुकशॉप ने यूके में ऑटोरिक्शा के प्रति लगाव 2003 में शुरू किया था और साथ ही मूल आयातक के रूप में हम हमेशा से भविष्य की ओर अपने कदमों को देख रहे हैं। वर्तमान समय में परिवहन ब्रिटेन के ईंधन उत्सर्जन में मुख्य रूप से एक तिहाई के रूप में जिम्मेदार रखें हुए हैं। इतना ही नहीं यह वस्तुओं और सेवाओं की चालों को पूरी तरह से बदलने की पूरी कोशिश कर रहें हैं।

जब हम बात करें तो यूरोप का मील वितरण बाजार 2018 में $ 677.0 मिलियन के आंकड़ों पर कार्य कर रहा था और साथ ही 2027 में US $ 2,491.8 मिलियन के हिसाब से अपनी पूर्वानुमान की अवधि को 2019-2027 से 16.1% की बढ़त की उम्मीदे लगाए हुए हैं। जब हम बात करतें हैं अंतिम मील में उच्चतम विकास क्षेत्रों में से एक मानी जा रही है। परिवहन और रसद (टी एंड एल) उद्योग डिलीवरी के अंतिम चरण में चुनौतीपूर्ण स्थति बनी हुई है और इसमें उत्पाद की कुल परिवहन लागत का 28% शामिल किया गया है।

GMW , Flipkart , Grofers , BigBasket , Delhivery , Amazon , IKEA और उनके बीच में बाविरिसेट्टी ने अपने एक बयान में यह कहा गया है की , “कठिन समय में कमजोर समुदायों के लिए उद्धार होना जीवन रेखा की तरह काम करता है और साथ ही साथ में यह वाणिज्यिक ईवी सामानों को संबोधित करने का मुख्य सस्ता और बेहतर तरीका  अपनाया गया है।