×

CamCom AI, ऑटो उद्योग के दोष और क्षति आकलन में आया बदलाव

 

CamCom.ai, गुणवत्ता एश्योरेंस हेतु एआई प्लेटफॉर्म के मोटर वाहन उद्योग में दोष और क्षति मूल्यांकन में समाधान के लिए यह चर्चा में बनी हुई हैं। इस नए समाधान से मिनटों में संपर्क रहित उद्देश्य और लागत से प्रभावित मूल्यांकन को प्रदान करती है। यह प्लेटफ़ॉर्म कोरोना महामारी से पीड़ित दुनिया में भविष्य के मुकाबले उद्यम गुणवत्ता प्रक्रियाओं के लिए एक अनिवार्य समाधान पर पहुँचने की ओर अग्रसर बना हुआ है।डीप टेक, बिग डेटा और एआई ही केवल सर्वोच्च प्राथमिकता नहीं बनी हुई है, बल्कि अब यह भविष्य निर्माण का तरीका भी बना हुआ है।

ऑटो इंडस्ट्री में अधिकांश गुणवत्ता जांचों में मानव अंतःक्रिया और त्रुटि के लिए एक मैनुअल निरीक्षण होना भी काफी अनिवार्य रहा था। CAMVID के सह-संस्थापक और सीएमओ, अजित नायर ने कहा है कि कोरोना के समय में, यह हमारे कंप्यूटर विजन प्लेटफॉर्म के माध्यम से आसानी से काम कर सकता है, जिससे की जोखिम भी कम से कम होता है और मार्जिन भी काफी कम होता है और साथ ही साथ एंटरप्राइज के लिए काफी रेवेन्यू भी जेनरेट किया जाता है।

कैमकॉम का हाइपर इंटेलिजेंट क्वालिटी एश्योरेंस प्लेटफॉर्म मैन्युफैक्चरिंग, सर्विस, मोटर इंश्योरेंस और यूज्ड कारों के सेक्टर से ऑटोमोटिव वैल्यू की क्षमता बढ़ाने में मदद करता है। कैमकॉम का एआई समाधान कंप्यूटर विज़न स्टैक का उपयोग करके गुणवत्ता नियंत्रण प्रक्रिया से मानव हस्तक्षेप को समाप्त करे हुए है। उच्च मशीन-विज़न कैमरों के साथ बेस्पोक रिसाव के उपयोग और उत्पादन रसीद के लिए इसका उपयोग किया जाता है और बाजार के बाद के समाधानों के लिए भी मोबाइल उपकरणों में इसकों इस्तेमाल मे लिया जाता है।

कैमकॉम की तकनीक उच्च कोटी की गुणवत्ता को सुनिश्चित करती है और सुपर-फास्ट ऑडिटेबल परिणाम को प्रदान करती है। यदि हम बात करें मोटर बीमा क्षेत्र की तो CamCom दावों के निपटान और ब्रेक-इन पॉलिसी नवीनीकरण के लिए तत्काल प्रीमियम की गणना के साथ स्व-निरीक्षण मॉडल को भी प्रदान करता है। इस्तेमाल की गई कारों के क्षेत्र में, कैमकॉम मूल्यांकन के लिए जांच रिपोर्ट प्रदान कर रहा है ।कैमकॉम स्वचालित गुणवत्ता आश्वासन के लिए एक एआई प्लेटफॉर्म है।