×

BMW द्वारा भारत में Corporate Citizenship Projects पर विचार ?

 

जर्मन लक्जरी कार निर्माता बीएमडब्ल्यू ने भारत में ऑटोमोटिव समूह की सभी कॉर्पोरेट नागरिकता परियोजनाओं की योजना, कार्यान्वयन और देखरेख को पूरा करने के लिए गैर-लाभकारी कंपनी पर बीएमडब्ल्यू इंडिया फाउंडेशन के पंजीकरण की घोषणा की जा रही है। ग्रुप फर्म में बीएमडब्ल्यू इंडिया, बीएमडब्ल्यू इंडिया फाइनेंशियल सर्विसेज और बीएमडब्ल्यू इंडिया लीजिंग को शामिल करने पर भी विचार किया जाने वाला है ।

बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया ने कहा है की,  “फाउंडेशन मौजूदा कार्यक्रमों से आगे बढ़कर विभिन्न जागरूकता और संघों के माध्यम से कारणों को आगे बढ़ावा भी देगी। बेहतर भविष्य की कल्पना , व्यक्तियों को सक्षम, सशक्त और समृद्ध करने के लिए उत्प्रेरक के रूप में कार्य कर रहा है। जिसमें यह कहा गया है कि आधार व्यक्ति और समाज को सकारात्मक रूप से प्रभावित करने, सहयोग करने, प्रेरित करने और नेतृत्व को प्रदान करने के लिए अपने उद्देश्य की ओर तेजी से काम को पूरा कर रहा है।

फाउंडेशन के व्यापक और फोकस क्षेत्रों में कौशल विकास, सामुदायिक विकास, सड़क सुरक्षा और स्वास्थ्य और स्वच्छता आदि को शामिल किया गया हैं। कंपनी ने कहा है कि रचनात्मक रूप से विविध हितधारकों के साथ जुड़कर प्रभावी और साथ ही सामाजिक उद्देश्यों को प्राप्त करने पर चर्चा होंने वाली है।

बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के अध्यक्ष विक्रम पाहा ने कहा कि समाज के प्रति जिम्मेदारी और सतत विकास बीएमडब्ल्यू ग्रुप के कॉर्पोरेट के लिए काफी महत्वपूर्ण स्तंभ रहा हैं। बीएमडब्ल्यू इंडिया फाउंडेशन समर्पित रूप से कई प्राथमिकता वाले क्षेत्रों में काम को जारी करेगा और साथ ही सतत विकास के लक्ष्यों के साथ में हैं।