×

2021 बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस, जी 310 आर भारत में लॉन्च हुयी

 

बीएमडब्ल्यू मोटरराड ने गुरुवार को भारतीय बाजार में क्रमशः on 2.85 लाख और lakh 2.45 लाख में नए जी 310 जीएस और जी 310 आर लॉन्च किए। दोनों कीमतें एक्स-शोरूम हैं।अद्यतन जी 310 जुड़वाँ के लिए बुकिंग पहले से ही भारत भर में कंपनी के अधिकृत डीलर नेटवर्क पर शुरू हो चुकी है।

दोनों को अंदर से कई बदलाव मिले हैं। सौंदर्य प्रसाधनों के संदर्भ में, बाइक्स को नए पेंट स्कीम विकल्प दिए गए हैं और सामने की ओर मामूली स्टाइलिंग ट्वीक लगाए गए हैं।

बाइक में एक नया ally Rallye ‘पेंट स्कीम मिलता है जिसमें लाल हाइलाइट्स और एक लाल-डूबा हुआ ट्रेलिस फ्रेम के साथ नीले और काले शेड्स होते हैं।

नई जी 310 जीएस में अब राइड-बाय-वायर थ्रॉटल की सुविधा है लेकिन एक पूर्ण टीएफटी स्क्रीन पर याद आती है।

नया G 310 ट्विन्स एक ही अपडेटेड 312.2cc, सिंगल-सिलेंडर, फ्यूल-इंजेक्टेड, लिक्विड-कूल्ड इंजन साझा करता है जो अब BS 6-कम्प्लायंट है। रिकॉर्ड के लिए, यह पावरट्रेन टीवीएस अपाचे आरआर 310 के इंजन को बाहर निकालता है। यह इंजन 34 पीएस का अधिकतम पावर आउटपुट और 28 एनएम का टार्क देने के लिए जाना जाता है। इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स में आता है।

बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के अध्यक्ष विक्रम पाहा ने नए जी 310 ट्विन्स के लॉन्च पर बात करते हुए कहा, “भारत कंपनी के लिए शीर्ष बाजारों में से एक है। जी 310 आर और जी 310 जीएस युवा सवारों और उनके आदर्श के रूप में इस खंड को फिर से परिभाषित करेंगे। लोगों को भी पूरा किया। उन्होंने 5,000 यूनिट बेचीं बीएमडब्ल्यू मोटरराड के लिए बिक्री की गति बढ़ाई है। ”

G310 ट्विन्स तीन साल या असीमित किमी के लिए एक मानक वारंटी के साथ आता है। इसके अलावा सड़क के किनारे सहायता के साथ वारंटी को चौथे और पांचवें वर्ष तक विस्तारित करने का विकल्प भी है।