×

टीवीएस मोटर कंपनी ने सिंगापुर में प्रवेश के साथ अपने पहले शोरूम का उद्घाटन किया

 
ऑटो न्यूज डेस्क - टीवीएस मोटर कंपनी ने शहर में अपना पहला एक्सपीरियंस सेंटर खोलकर सिंगापुर के बाजार में प्रवेश की घोषणा की है। कंपनी देश के अन्य राज्यों में अपने फ्लैगशिप RR310 सहित अपाचे रेंज के मॉडल पेश करेगी। इस अवसर पर बोलते हुए श्री विमल सुंबली, हेड बिजनेस-प्रीमियम, टीवीएस मोटर कंपनी ने कहा, “टीवीएस अपाचे सीरीज 2005 में लॉन्च होने के बाद से हमेशा प्रौद्योगिकी और नवाचार में सबसे आगे रही है और इसके तहत प्रदर्शन खंड के वाहनों में बेंचमार्क सेट करना जारी रखती है। 
TVS Apache सीरीज ग्राहकों को कई फर्स्ट-इन-सेगमेंट और बेस्ट-इन-क्लास फीचर्स और टेक्नोलॉजी प्रदान करती है, जिसमें फ्यूल इंजेक्शन, ABS, डुअल चैनल ABS, स्लिपर क्लच से लेकर लेटेस्ट SmartXconnect टेक्नोलॉजी शामिल है। टीवीएस अपाचे सीरीज के लॉन्च के साथ सिंगापुर में हमारा विस्तार हमारी प्रीमियम कहानी को और आगे बढ़ाता है और हम देश में अपाचे मालिकों के विस्तार को लेकर आश्वस्त हैं।
TVS ने 'Motosport Pte Ltd' के साथ साझेदारी की है जो सिंगापुर में ब्रांड के लिए डिलीवरी पार्टनर होगी। कंपनी वर्तमान में राज्य में 6 बिक्री आउटलेट और 8 गोदामों का संचालन करती है और 40 से अधिक ब्रांडों के लिए वितरण रखती है। टीवीएस ने कहा कि वह सिंगापुर के बाजार में व्यक्तिगत यात्रा और प्रीमियम सेगमेंट दोनों के लिए विविध रेंज के मॉडल पेश करेगी। कंपनी ने यह भी कहा कि उसका नया अनुभव केंद्र वाहन सर्विसिंग सुविधाओं के साथ-साथ स्पेयर पार्ट्स और मर्चेंडाइज तक पहुंच प्रदान करेगा।