×

Keeway: कीवे के-लाइट 250वी क्रूजर मोटरसाइकिल भारत में हुई पेश, इतने रुपये में शुरू हुई बुकिंग

 

बाइक न्यूज़ डेस्क -हंगेरियन पी ते ने दो नए दो -दो -बच्चों के साथ दो -व्हीलर मैन्युफैक्चरिंग कंपनी गुफा मोटरसाइकिल (गुफा मोटरसाइकिल) के साथ भारतीय बाजार में प्रवेश किया है। कंपनी ने क्वार्टर-लीटर क्रूजर मोटरसाइकिल को अन्य दो स्कूटर वेस्ट 300 और साठ के दशक के 300i के साथ एक मैक्सी-स्कूटर सहित पेश किया। ब्रांड को कंपनी के बेनेली (बेनेली) के साथ भारत में अपने सभी खुदरा स्टोरों में बेचा जाएगा।नया Kew-Light 250V (गुफा के-लाइट 250V) क्वार्टर-लीटर सेगमेंट में वी-ट्विन इंजन के साथ पहला क्रूजर मोटरसाइकिल है। हालांकि, कंपनी ने इस समय अपनी कीमतों की घोषणा नहीं की है। इसे अगले सप्ताह लॉन्च किया जाएगा।


नई केव-लाइट 250V के लिए बुकिंग अब 10,000 रुपये से शुरू हो गई है। जब इस महीने के अंत तक डिलीवरी शुरू होगी।नई गुफा के-लाइट 250V क्रूजर मोटरसाइकिल 249cc, वी-ट्विन, एयर-कूल्ड इंजन प्रदान करती है। यह इंजन 8,500 आरपीएम पर 18.7 एचपी और 5,500 आरपीएम पर 19 एनएम पीक टॉर्क का उत्पादन करता है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ एक बेल्ट ड्राइव सिस्टम प्रदान करता है।सुविधाओं के बारे में बात करते हुए, इस क्रूजर मोटरसाइकिल को एक सेमी -डाइजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है और इसे तीन रंगों में पेश किया जाएगा - मैट ब्लैक, मैट ब्लू और मैट डार्क ग्रे।इस क्वार्टर-लेटर क्रूजर में सामने की तरफ एक दूरबीन कांटा है और हाइड्रोलिक मोनो --- पीठ में सॉक शोषक निलंबन है।

ब्रेकिंग के लिए, मोटरसाइकिल में दोहरे चैनल एबीएस मानक के साथ दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक है। के-लाइट 250V में 16 इंच का ट्यूबलेस टायर और मिश्र धातु पहिए हैं।प्रक्षेपण कार्यक्रम में बोलते हुए, केव इंडिया के प्रबंध निदेशक विकास, विकास ने कहा, "हम भारतीय बाजार में युवाओं और मेहनती हंगेरियन बाजार को पेश करने के लिए हमारे लिए सम्मानित हैं और हम उत्साहित हैं। हम उत्साहित हैं। बेनेले भारतीय गतिशील में प्रतिस्पर्धी बने हुए हैं। बाजार में सफलतापूर्वक बाजार। उन्होंने कहा, "भारत में मोटरिंग प्रेमियों की विशेष जरूरतों को पूरा करने के लिए हमारे कार्यकाल में, हम आकर्षक, अच्छी तरह से और मजबूत -प्रदर्शनकारी गतिशीलता उत्पादों की आवश्यकता की पहचान करते हैं। बेनेले के युवा हंगेरियन भाई ने हमारे लिए सही भागीदार के रूप में चुना है।