×

अभिनेत्री माही विज ने खरीदी मर्सिडीज़-बेन्ज़-ई-क्लास लग्जरी सेडान, कीमत ₹ 70.70 लाख

 
ऑटो न्यूज डेस्क - छोटे पर्दे की लोकप्रिय अभिनेत्री माही विज ने हाल ही में 70.70 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत के साथ एक बिल्कुल नई मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास खरीदी। ऑटोहैंगर के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर से इस खबर की पुष्टि हुई है। तस्वीर में एक्ट्रेस अपनी बेटी को अपनी नई लग्जरी सेडान में कैरी करती नजर आ रही हैं। जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि नई मर्सिडीज बेंज ई-क्लास मशहूर हस्तियों के बीच एक लोकप्रिय कार है और मिर्जापुर फेम माही विज, रोहित रॉय बोस, श्वेता त्रिपाठी के अलावा कई अभिनेताओं के गैरेज में अपनी जगह बना रही है।
गौरतलब है कि माही विज और जय भानुशाली ने फीचर्स और लग्जरी इंटीरियर से भरपूर कार को चुना है। नया ई-क्लास दो इंस्ट्रूमेंट पैनल और 12.3 इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आता है। कार एक नई पीढ़ी के एमबीयूएक्स सिस्टम के साथ भी आती है, कार की आवाज नियंत्रण प्रणाली जो अन्य विशेषताओं के साथ "हे मर्सिडीज" कहने पर सक्रिय रूप से प्रतिक्रिया करती है। ग्राउंड क्लीयरेंस में एयर सस्पेंशन, थ्री-जोन क्लाइमेट कंट्रोल एसी, पैनोरमिक सनरूफ, रियर इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल मेमोरी सीट फंक्शन और इलेक्ट्रॉनिक एडजस्टेबल फ्रंट सीट्स शामिल हैं। इसमें एक बर्मास्टर साउंड सिस्टम और एक वायरलेस चार्जिंग पैड भी है।
मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास में दो डीजल इंजन और एक पेट्रोल इंजन का विकल्प मिलता है, जिसमें ई 200 पेट्रोल इंजन के साथ आता है, जबकि ई 350डी और ई 220डी वेरिएंट में डीजल इंजन मिलता है। 'लाल इश्क', 'लगी तुझसे लगान', 'शुभ कदम' आदि में अपने काम के लिए मशहूर माही विजय ने पोलर व्हाइट कलर की लग्जरी सेडान खरीदी है। ई-क्लास तीन वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें ई 200, ई 220 डी और ई 350 डी शामिल हैं। फिलहाल यह साफ नहीं है कि एक्ट्रेस ने कौन सी कार खरीदी है।