×

चमक जाएगा आपका नसीब शादी के बाद, शरीर पे यहा तिल होने से।

 

व्यक्ति के शरीर पर तिल होना शुभ माना जाता हैं। लेकिन तिल का शरीर के अलग अलग अंगो पर होने से अलग अलग असर होता। इनमें से कुछ शुभ होते है जिनसे शादी के बाद आपकी किस्मत सातवें आसमान पर पहुंच जाती ​हैं। आपका जीवन सुखी व सम्पन्न होता हैं आपके पास किसी भी चीज की कमी नहीं होती हैंं। समुद्रशास्त्र में में शरीर के अलग-अलग अंगों पर होने वाले तिलों के बारे में बताया गया है। कुछ तिल व्यक्ति के जीवन में आने वाले संकटों के बारे में बताते हैं, वहीं कुछ तिल व्यक्ति के जीवन व उसकी किस्मत और धन लाभ के बारे में बताते हैं।

हम बताते हैं आपको ऐसे ही तिलों के बारे में जिनका शरीर के अंगों पर मौजूद होने से शादी के बाद आपको धन और उन्नति दिलाने के लिए उतरदायी माने जाते हैं। यदि आपके नाक के दायीं ओर तिल है तो आपकी शादी के बाद धनवान बनेंगे और अपनी जिंदगी में सभी प्रकार के सुख प्राप्त होंगे। और यदि आपके दाएं गाल पर तिल है तो विवाह के बाद आपके पास पैसे की काई कमी नहीं आएगी। सिर पर आंखों के बीच मे तिल हैं तो आपका जीवन सफलता भरा होगा। यदि आपके हाथ में विवाह रेखा पर लाल रंग का तिल हैं तो शादी के बाद आपके जीवन में हमेशा खुशहाली रहेगी। और यदि काला तिल है तो हमेशा दुख देने वाला होता हैं।

यदि आपके पैर के तलवे में तिल का निशान हैं तो व्यक्ति के घूमने फिरने का सूचक होता है शादी के बाद तकदीर के दरवाजे खुलने का प्रतिक होता है।जिनके दिल के बीच में तिल होता हैं वे बहुत दयालु होते हैं। इनके प्रेम संबंध मधुर होते हैं। और यदि आपकी हथेली में शुक्र पर्वत पर तिल का निशान हैं तो आपको धन देने के साथ ही कामुक भी बनाता है। जिनकी कमर पर तिल का निशान होता हैं वे सुखी जीवन बिताते हैं। यदि किसी के नाभि के नीचे तिल होता है तो वह धन के मामले में अमीर होते हैं।