×

नींबू का यह टोटका आपकी किस्मत को चमका देगा, आज ही आजमाए…

 

दुनिया में आजकल बेरोज़गारी इतनी बढ़ चुकी हैं। कि हर व्यक्ति के लिए नौकरी ढूंढ पाना बहुत ही कठिन हो गया हैं, और हर व्यक्ति सरकारी नौकरी के लिए परेशान रहता हैं। वही ऐसे में व्यक्ति को नौकरी ना मिलने पर व्यक्ति के मन में कई बार उलटे ​सीधे विचार आने लगते हैं। वही अगर आप भी उन्ही में से एक हैं। तो हम आज आपके लिए एक खास उपाय लेकर आये हैं। जिसे करने के बाद आपकी नौकरी की तलाश पूरी हो सकती हैं और आपको नौकरी भी जल्दी मिल जायेगी। तो आइए जानते हैं। उन खास उपायों के बारे में।

जानिए खास उपाय—
आपको को एक पवन पुत्र हनुमान की फोटो लेनी हैं और उसके बाद ध्यान रखे कि उसमें उनका उड़ता हुआ चित्र जरूर हो। जिसके बाद आप उसे अपने घर में ही रख दें और उसकी रोजाना विधि—विधान के साथ पूजा करें आपको लाभ अवश्य ही प्राप्त होगा। वही अगर इसी के साथ—साथ आपके लाख प्रयत्न करने के बाद भी आप अभी तक बेरोजगारी की मार को सह रहे हैं, तो आप में अब यह भावना घर कर के बैठ गई होगी कि आपको नौकरी नहीं मिल सकती हैं।

ऐसे में आप एक बिना दाग वाला पीला नींबू लें, उसके चार बराबरर के टुकड़े कर लें। वही इसके बाद जब दिन ढल जाए तब चौराहे पर जाकर चारों दिशाओं में उन्हें एक—एक कर के फेंद दें और फिर बिना पीछे मुड़े देखकर घर वापस आ जायें। वही ऐसा करने से आपको शीध्र ही लाभ ​होगा।

lemon

ध्यान रहे कि यह प्रयोग सात दिन लगातार करें। इससे आपका काम शीघ्र बनेगा और आपको रोजगार भी प्राप्त हो जाएगा।